March 18, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Others
  • Technology
  • लाइव टीवी और क्रिकेट अपडेट के लिए अब Paytm करें

लाइव टीवी और क्रिकेट अपडेट के लिए अब Paytm करें

By on June 19, 2018 0 121 Views

ई-कॉमर्स पेमेंट और डिजिटल वॉलेट स्टार्टअप Paytm ने पिछले हफ्ते इनबॉक्स में नए फीचर का ऐलान किया था। ये नए फीचर हैं – इन-ऐप लाइव टीवी स्ट्रीमिंग, डेली न्यूज़, क्रिकेट अपडेट्स, एंटरटेनमेंट वीडियोज़ और गेम्स। कंपनी ने बताया है कि ये फीचर बीटा टेस्टिंग के बाद अब नए सिरे से लागू हो रहे हैं। बता दें कि ये फीचर, आईओएस में पहले से ही मौज़ूद हैं लेकिन इस सप्ताह संभवत: ये एंड्रॉयड में भी उपलब्ध हो जाएंगे। Paytm इनबॉक्स कंपनी की इंस्टेंट मैसेजिंग सेवा है, जो यूज़र को अन्य यूज़र से संवाद में मदद करती है।

Paytm इनबॉक्स टैब ऐप में नैविगेशन मेन्यु के बॉटम राइट में मिलेगा। आइकन पर टैप करने पर – न्यूज़, टीवी, गेम्स और चैट के विकल्प मिलेंगे। हालांकि, तीन विकल्प पहले से थे, अब तीन नए अपडेट का हिस्सा हैं। न्यूज़ टैब में न्यूज़ स्टोरी देखने का अनुभव मिलेगा। टीवी टैब में नॉलेज, म्यूज़िक, एजुकेशन आदि क्षेत्र का मज़ा लेना संभव होगा।

आखिर में गेम्स टैब है, जो ट्रिविया और क्विज़ गेम से भरा है। यह कुछ स्पोर्ट्स गेम जैसे एंग्री बर्ड्स नॉकऑफ के साथ आता है। लिस्ट में 10 तक गेम मिलेंगे। Paytm के ये सभी नए फीचर, आईओएस पर परखे जा सकते हैं। चैट विकल्प पहले की तरह पेटीएम कॉन्टैक्ट से संपर्क साधने में मददगार साबित होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!