March 20, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Tonk Special
  • Politics
  • देश उन्नति की ओर अग्रसर-राजेन्द्र गुर्जर

देश उन्नति की ओर अग्रसर-राजेन्द्र गुर्जर

By on July 31, 2018 0 206 Views

 

देश उन्नति की ओर अग्रसर-राजेन्द्र गुर्जर

रमसा योजना के तहत कक्षा-कक्षों का किया शिलान्यास ।
देवली-उनियारा विधायक राजेन्द्र गुर्जर ने आज क्षेत्र के
जूनिया ओर संथली में 26-26 लाख की लागत से बनने वाले शाला कक्षो का शिलान्यास किया इस दौरान जूनिया में विधायक गुर्जर को विरोध का सामना भी करना पड़ा जब सरपंच के नेतृत्व में विरोध किया गया पर वह विरोध,  विरोध कम राजनेतिक विरोध अधिक नजर आया और किसके इशारे पर किया गया यह भी जनता ने साबित कर दिया जब विधायक ने शान से शाला कक्षा कक्ष का शिलान्यास किया।
 क्षेत्र के ग्राम पंचायत संथली के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में विद्यालय सुदिृकरण योजना के तहत रमसा के द्वारा २६ लाख की लागत से निर्मित होने वाले मय बरामदा तीन कमरों के भवन का शिलान्यास देवली उनियारा विधायक राजेन्द्र गुर्जर ने किया। कार्यक्रम में छात्राओं को साइकिलें भी वितरित की गयी।
     कार्यक्रम के दौरान उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुऐ विधायक राजेन्द्र गुर्जर ने कहा कि भाजपा के शासन काल में देश उन्नति की ओर अग्रसर हुआ है। पहली बार सरकार की योजनाओं का लाभ अंतिम पंक्ति में खडे व्यक्ति तक भी पहुंचा है , केन्द्र व राज्य की सरकार ने अपने चार वर्षों के शासनकाल में आमजन के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोडी है। विधायक गुर्जर ने सरकार की प्रधानमंत्री आवास योजना, शोचालय, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति योजना, ओलावृष्टि में मुआवजा, कौशल विकास, पेंशन,बेटी पढाओ – बेटी बचाओ योजना सहित कई जन कल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डालते हुऐ सभी योजनाओं का लाभ उठाने की अपील की। इस अवसर पर देवली पंचायत समिति प्रधान श्रीमति शकुतंला वर्मा, उपप्रधान रमेश भारद्वाज, उपखंड अधिकारी रवि वर्मा, पुलिस उपाधीक्षक संजय शर्मा, भाजपा देवली मंडल अध्यक्ष यतेन्द्र नामा, भाजपा दूनी मंडल अध्यक्ष बनवारी लाल जाट,सरपंच कैलाश पहाडिया, प्रधानाचार्य हीरालाल वर्मा, शिवराज गुर्जर सहित सैंकडों की तादात में छात्र-छात्राऐं व ग्रामीण मौजूद थे।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!