March 20, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • तालाब में डूबे युवक का शव 17 घंटे के बाद मिला..

तालाब में डूबे युवक का शव 17 घंटे के बाद मिला..

By on October 20, 2018 0 237 Views

अजमेर से आई एसडीआरएफ की टीम ने छह घंटे की कडी मशक्कत के बाद युवक के शव को तालाब से बाहर निकाला…

जिला कलेक्टर आरसी ढेनवाल ने भी मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू का जायजा लिया…

टोंक। शहर के धन्ना तलाई में कल शाम करीब 7 बजे डूबे युवक का शव 17 घंटे के बाद आज बाद निकाल लिया गया। कल स्थानीय लोगो व पुलिस के गोतोखारों की अलावा आज सुबह से एसडीआरएफ अजमेर की टीम तालाब में युवक की तलाश कर खोज रही थी। जिसके बाद कडी मशक्कत के बाद आज दोपहर में एसडीआरएफ की टीम को उसका शव तालाब की पाल के पास दलदल में फंसा हुआ मिला।
शहर के गंदे तालाबों में से एक धन्नातलाई मे डूबे युवक के शव को कडी मशक्कत के और गोतोखारों की 17 घंटे की कडी मेहनत के बाद दोहपर 12 बजे युवक का शव निकाल लिया गया। कोतवाली थानाधिकारी ने बताया कि कल शाम से उसे ढुंढने के लिऐ स्थानीय लोगो के साथ पुलिस के जवान लगे हुए थे वही आज सुबह अजमेर के नारेली से आई एसडीआरएफ की टीम ने छह घंटे मशक्कत के बाद युवक शव निकाल लिया गया। सआदत अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमोर्टम करवाकर शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।
इससे पूर्व जिला कलेक्टर आरसी ढेनवाल ने भी मौके पर पहुंचे रेस्क्यू का जायजा लिया था। दरअसल शुक्रवार की शाम साढ़े सात बजे धन्नातलाई की दीवार पर बैठकर बता कर रहे दो युवक मनीष और अनुराग संतुलन बिगडने से पानी में जा गिरे।
इस पर दोनों युवक अपने को डूबता देख चिल्लाने लगे। शोर की आवाज सुनकर आस-पास के लोगो ने डूबे युवकों को छलांग लगाकर बचाने का प्रयास किया। जिसमें एक युवक को तो समय रहते निकाल लिया गया। लेकिन अन्य युवक अनुराग लोदी को निकाला नही जा सका। जिसकी लगातार तलाश  करने के बावजूद वह नही मिल पाया। वही इस दौरान काफी संख्या में लोग जमा हो गई। जिनकों पुलिस ने हटाकर तालाब से दूर किया। एडिशनल एसपी अवनीश कुमार शर्मा, एसडीएम सीएल शर्मा सहित पुलिस जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे और तालाब में डूबे युवक की तलाश शुरू की। जिसे आज दोपहर कडी मशक्कत के बाद निकाल लिया गया ।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!