October 16, 2018
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Video
  • शिक्षा से ही जीवन का विकास: अजित मेहता।

शिक्षा से ही जीवन का विकास: अजित मेहता।

By on September 8, 2018 0 116 Views

टोंक विधायक ने किया 3 कक्षा कक्षो का शिलान्यास।

लवादर में कक्षा कक्षो का किया शिलान्यास ।

टोंक विधायक मेहता ने लवादर में 3 अतिरिक्त कक्षा-कक्षों का शिलान्यास करते हुए कहा कि शिक्षा जीवन का मूल आधार है और शिक्षा से ही जीवन का विकास संभव है,राजस्थान सरकार ने शिक्षा के लिए पैसे की कोई कमी नही आने दी है और आजादी के बाद पहली बार सरकार ने स्कूलों की तस्वीर ही बदल कर रख दी है,विधायक मेहता ने इस अवसर पर मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा के टोंक आगमन पर जनता से यात्रा को सफल बनाने और शानदार स्वागत के लिए भी समर्थन मांगा।

लवादर में विधायक मद से 10 लाख रुपये के अतिरिक्त कक्षा कक्ष बनवाये जाने की भी घोषणा के साथ ही आज

राज.उ.मा.विद्यालय लवादर  में रुपये 30 लाख की लागत से बनने वाले 3 अतिरिक्त कक्षा-कक्षों के शिलान्यास कार्यक्रम के मुख्य अतिथि टोंक विधायक अजीत सिंह मेहता रहे ओर कार्यक्रम की अध्यक्षता टोंक प्रधान जगदीश गुर्जर ने की इस कार्यक्रम में  विशिष्ट अतिथि-मेहंदवास देहात मण्डल अध्यक्ष चौथमल विजय रहे।


अपने संबोधन में विधायक मेहता ने आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि विकास के लिये धन की कमी नहीं आने दी जावेगी,  यशस्वी मुख्यमंत्री जी ने सरकारी विधालयो की दशा सुधारने का जो  काम किया है, वह ऐतिहासिक है, प्रदेश में मुख्यमंत्री  ने अनेक जनकल्याण कारी योजनायें लागू की हैं, अन्न पूर्णा दुग्ध योजना, मिड डे मील, राजश्री योजना, भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना जिसका लाभ आमजन को मिल रहा है , अन्नपूर्णा दुग्घ योजना के माध्यम से बच्चों के शारिरिक विकास करने का काम किया है।

विधायक मेहता ने कहा कि आज सरकारी विद्यालयो का रिजेल्ट प्राइवेट विद्यालय से बढ़ने लगा है। ओर कहा कि आज 70 साल बाद राजस्थान सरकार ने ही सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, गांव गरीब, मजदूर ओर किसानों की चिंता की है।


इस मौके पर विधायक मेहता के साथ जयनारायण वर्मा, पुष्कर सैनी, विष्णु चावला, सरपंच लवादर रामलाल बलाई, उपसरपंच लवादर मोती लाल गुर्जर रामलाल भाटी, खुशीराम गुर्जर, हनुमान सैनी, सत्यनारायण वैष्णव, शिवलाल सैनी, रामलाल गुर्जर, अशोक पांचाल, देवकरण बलाई, भवानी नाथ,आशाराम गुर्जर, रामलाल पोषवाल,देवकरण जी,पवन शर्मा सहित सैकड़ों ग्रामवासी,बच्चे एवं विद्यालय स्टॉफ मौजूद रहा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *