October 16, 2018
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • पूर्व प्रधानमंत्री को दी श्रद्धाजंलि…

पूर्व प्रधानमंत्री को दी श्रद्धाजंलि…

By on August 17, 2018 0 140 Views

भाजपा जिलाध्यक्ष सहित चारों विधायक रहे मौजूद…

टोंक। देश के पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत अटल बिहारी वाजपेयी को आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। जिला मुख्यालय पर एक निजी धर्मषाला में आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष गणेष माहूर सहित जिलेभर से आए पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री को पुश्प अर्पित कर व दो मिनट का मौन धारण कर भावभिनी श्रद्धाजंलि दी।
देश की राजनीति में महत्वपूर्ण भुमिका निभाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री व भाजपा के युगपुरूश भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के देहावसान होने पर षुक्रवार को भाजपा की ओर श्रद्धाजंलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिला मुख्यालय पर एक निजी धर्मषाला में आयोजित श्रद्धाजंलि सभा में जिलाध्यक्ष गणेष माहूर, जिलाप्रमुख सत्यनारायण चौधरी, निवाई विधायक हीरालाल रैगर, देवली-उनियारा विधायक राजेन्द्र गुर्जर, टोंक विधायक अजीतसिंह मेहता, मालपुरा विधायक कन्हैयालाल चौधरी, नगर परिशद सभापति लक्ष्मी जैन, देवली पालिकाध्यक्ष रेखा, टोंक प्रधान जगदीष गुर्जर व जिले के अन्य पंचायत समिति प्रधान सहित हजारों की संख्या में आये  भाजपा कार्यकर्ताओं में अटल की तस्वीर पर पुश्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। जिलाध्यक्ष गणेष माहूर ने बताया कि भारत रत्न अटल बिहारी के व्यक्तित्व की पकड़ भाजपा पार्टी तक सीमित नही था बल्कि देष की अन्य पार्टियों एवं विपक्षी दलों में था। यही नही दुनिया के अन्य देषा में भी अटलजी की काम करने की दृढ़ निष्चय व प्रबल राजनैतिक इच्छा उन्हे अन्य नेताओं में सबसे ऊपर रखता हैं। पोकरण में किया गया परमाणु परीक्षण उनकी इच्छा शक्ति की ही देन है।
हम आपकों बता दे गुरूवार को अटल जी के निधन पर 7 दिन के राष्ट्रीय शोक की घोषणा की गई। देश के कई राज्यों ने राजकीय शोक और अवकाश की घोषणा की गई। इनमें दिल्ली, उत्तरप्रदेश, गुजरात, मध्यप्रदेश, ओडिशा, पंजाब, बिहार, झारखंड, हरियाणा, तेलंगाना, तमिलनाडु और कर्नाटक राज्य शामिल हैं। इन राज्यों में सरकारी कार्यालय, स्कूलों और कॉलेजों में अवकाश रखा गया है। सुप्रीम कोर्ट और दिल्ली हाईकोर्ट में भी शुक्रवार को एक बजे तक काम होगा। दिल्ली में व्यापारियों ने भी सभी बाजार बंद रखने का फैसला किया है।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *