March 21, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • भीलवाड़ा पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरिफ्तार।

भीलवाड़ा पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरिफ्तार।

By on September 2, 2018 0 261 Views

रामदेवरा मेले की आड़ में डोडाचुरा पाउडर की तस्करी।

6 बोरो में 120 किलो डोडाचुरा पाउडर मिला।

भीलवाड़ा में नशे का कारोबार ओर तस्करों के नए-नए तरीके पुलिस के लिए चुनोती है तो वही पुलिस की सतर्कता से सफलताएं भी पुलिस के हाथ लगती है भीलवाड़ा में ऐसा ही हुआ जब कि धर्म की आड़ में डोडा तस्करी करते हुए दो तस्करो को पुलिस ने मिनी बस सहित किया गिरफ्तार।
रामदेवरा यात्रियों के जाने का सिलसिला निरन्तर जारी है तो एक बस पर रामदेवरा की झंडिया लगाकर डोडाचुरा पाउडर की तस्करी करते दो तस्करों की चालाकी पर पुलिस की सतर्कता ओर गश्त भारी पड़ी और भीलवाड़ा की हमीरगढ़ पुलिस ने  धर्म की आड़ में डोडाचूरा तस्करी करते दो तस्करों को गिरफ्तार किया ।
मिनी बस में तस्करी का माल ले जा रहे दोनों तस्कर अब पुलिस की गिरफ्त में है और गिरफ्तार तस्करों से 6 बोरों में 120 किलो डोडा चूरा बरामद कर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।
हमीरगढ़ थाना प्रभारी सुगन सिंह चौधरी ने कहा कि हमारी टीम गश्त कर रही थी इसी दरमियान स्वरुपगंज चौराहे के पास जब हम मौजूद थे ।उसी दौरान चित्तौड़गढ़ की तरफ से एक मिनीबस आ रही थी उस मिनी बस पर रामदेवरा की झंडियां लगी हुई थी । बस ड्राइवर पुलिस टीम को देखकर मौके से तेज गति से बस चलाते हुए भागने लगा। इसी दौरान हमारी टीम ने बस का पीछा कर घेरकर रुकवाया और बस की तलाशी ली तो बस में सीटों के नीचे 6 बोरो में से 120 किलो डोडा चूरा बरामद हुआ । उक्त दोनों आरोपी जोधपुर डिस्टिक जिले के भोपालगढ़ थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए गए हैं। दोनों तस्करों से जब गहनता से पूछताछ की गई जिस पर  उन्होंने कहा कि हम मध्य प्रदेश से यात्रियों को रामदेवरा मेले में ले जाते हैं मेले में ले जाने के दौरान हम मध्यप्रदेश से ही डोडाचूरा  बस में छिपाकर लाते हैं और उधर बेचते हैं पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों तस्करों से सघनता से पूछताछ कर रही है ।

धर्म की आड़ में तस्करी …?

 भाद्रपद शुक्ल पक्ष की दूज को भरने वाले राजस्थान के विशाल रामदेवरा मेले में काफी श्रद्धालु आते हैं ।  इसी मेले का फायदा उठाते हुए मध्यप्रदेश से डोडा चूरा तस्कर बस की सीट के नीचे छिपाकर लाते है । जिसके इरादे को पुलिस ने चकनाचूर कर दिया ।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!