March 20, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • भीलवाड़ा पुलिस ने पकड़ी 40 लाख की शराब।
भीलवाड़ा

भीलवाड़ा पुलिस ने पकड़ी 40 लाख की शराब।

By on October 21, 2018 0 264 Views

 

हरियाणा से गुजरात जा रही थी शराब

भीलवाड़ा पुलिस की गिरफ्त में शराब तस्करराजस्थान में विधानसभा चुनाव के चलते सड़क पर सतर्क नजर आ रही पुलिस ने आज भीलवाड़ा में नाकाबंदी के दौरान अवैध रूप में हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही लगभग 40 लाख की शराब पकड़ने में कामयाबी हासिल करने के  साथ ही तीन आरोपियों को गिरिफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है पुलिस अब इससे जुड़े नेटवर्क की तलाश में जुटी है।

भीलवाड़ा

भीलवाड़ा पुलिस की गिरफ्त में शराब तस्कर

प्रदेश में अवैध शराब परिवहन की रोकथाम के लिए भीलवाड़ा पुलिस ने कडे कदम उठाना शुरू कर दिया। इसके चलते आज जिले की हमीरगढ थाना पुलिस ने नाकेबन्‍दी के दौरान एक ट्रक से करीब 40 लाख रूपये की शराब बरामद की है। पुलिस ने शराब तस्‍करी के आरोप में ट्रक चालक सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह शराब हरियाणा से गुजरात कपडे की गांठों के आडे में ले जायी जा रही है।

हमीरगढ थाने के हैडकांस्‍टेबल अयुब मोहम्‍मद ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान अवैध शराब तस्‍करी की राके के लिए पुलिस अधिक्षक डॉ.रामेश्‍वर सिंह के निर्देश पर स्‍वरूपगंज चौराहे पर नाकेबन्‍दी की गयी। इस दौरान अजमेर की ओर से आ रहे एक ट्रक को रूकवाया और उसकी तलाशी ली गयी तो कपडों की 40 गांठों के नीचे करीब 505 पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद हुई। जिसकी बाजार किमत करीब 40 लाख रूपये आंकी जा रही है। इस पर चालक हरियाणा निवासी अरसद मेव, इरफान मेव और उत्‍तर प्रदेश के फिरोजाबाद निवासी भीमसेन को गिरफ्तार कर लिया गया। यह शराब हरियाणा से गुजरात ले जायी जा रही थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!