March 18, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Interview
  • Social Workers
  • भाजपा विधायक का पत्र, अधिकारियों पर गिरा बम…

भाजपा विधायक का पत्र, अधिकारियों पर गिरा बम…

By on January 7, 2019 0 50 Views

 

विधायक ने सीएम योगी आदित्यनाथ का लिखा लेटर।

उत्तर प्रदेश के जनपद संभल की गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अजीत कुमार उर्फ राजू यादव ने अपनी सरकार के चलते प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की कार्य प्रणाली को कटघरे में खड़े करते हुए गम्भीर आरोप लगाया हैं। एक पत्र के माध्यम से भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अवगत कराया हैं कि वर्तमान समय में प्रदेश के अधिकारियों ने योगी की मंशा में सेंध लगा दी हैं, फिर से पूर्व की सरकार के समय में फैले भ्रष्टाचार की तरह अब भाजपा के शासन में भी जनता त्रस्त हो गई हैं, जिससे परेशान होकर जिस जनता ने पिछली सरकार को सबक सिखाया था ओर अपना अमूल्य वोट देकर भाजपा को जिताया था, अब हालात ये हो गए हैं कि जनता को कही भी रिलीफ नही मिल रहा हैं, इससे हालात यह हो गय है कि प्रदेश की जनता में मौजूदा सरकार के खिलाफ सख्त नाराजगी है। और आगामी 2019 लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव पर भी इसका बड़ा असर पड़ने वाला हैं।

विधायक अजित सिंह ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी जनता का काम नही कर रहे हैं, अधिकारियों की सोच गलत बन गई है, शिकायत कर्ता महीनों चक्कर लगा रहे है, उनकी समस्याओं का निस्तारण नही हो रहा है। और प्रदेश की पुलिस फर्जी केस लगा कर जनता को लूटने में लगी हैं, प्रदेश के सभी अधिकारी निराश हो गए हैं। प्रदेश की व्यवस्था में परिवर्तन नही हुआ हैं जो होना चाहिए था, और इसका खमियाजा सरकार को 2019 लोकसभा चुनाव में उठाना पड़ेगा।

उत्तर प्रदेश के संभल में भारतीय जनता पार्टी के विधायक अजीत उर्फ राजू ने अपने अधिकारियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सीधे तौर पर राशन विभाग, पीडब्ल्यूडी, बिजली विभाग और दूसरे प्रशासन विभाग के खिलाफ कहा भ्रष्टाचार चर्म स्तर पर है। अगर यह नहीं सुधरे तो हम 2019 चुनाव हार जाएंगे। यह किसी कि भी बात नहीं सुनते है। जिससे आम जनता में हाहाकार मची है, कई बार चर्चाओं में रहे बीजेपी विधायक अजीत राजू रहे हैं आज फिर अपनी ही सरकार के अधिकारियों पर सवाल खड़ा कर दिया है की बिना रिश्वत के कुछ नहीं करते। विधायक अजित ने सीधी तौर पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को एक लेटर लिख कर भेज दिया और कहा कि अपने अधिकारियों को सुधारो। अजीत सिंह का कहना है मैं रहूं या ना रहूं मैं विधायक बनू या नहीं बनू लेकिन इन अधिकारियों का नहीं रहने दूंगा।

विधायक अजित उर्फ राजू ने कह कि भाजपा सरकार में भ्रष्ट्राचार चरम सीमा पर मौजूदा है। एम एल ए अजीत सिंह ने एक और पत्र वायरल कर स्वच्छ भारत अभियान में करोड़ो के खोटाले की बात पत्र में कही। साथ ही नगर पंचायतों और ग्राम पंचायतों में भ्रष्ट्राचार चरम पर बताया। गुन्नौर विधानसभा से भाजपा के मौजूदा विधायक है अजित राजू। ऐसे में विधायक द्वारा लगाये गए आरोप भाजपा ओर योगी सरकार पर सवाल खड़ा कर रहे है तथा ऐसा ही रहा तो 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा को बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!