December 11, 2018
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Interview
  • Social Workers
  • बीजेपी ने राजस्थान को बीमारू प्रदेश से बाहर निकाला : मोदी

बीजेपी ने राजस्थान को बीमारू प्रदेश से बाहर निकाला : मोदी

By on December 5, 2018 0 23 Views

 

राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2018 की चुनावी तैयारियों का अंतिम दौर चल रहा है। ऐसे में राजधानी जयपुर में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विद्याधर नगर स्टेडियम में चुनावी सभा कां संबोधित किया। इस दौरान मोदी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। पीएम मोदी ने अपने सम्बोधन में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा नामदार की एक दुकान बंद हो गई है। मुफ्त का माल खाना बंद हो गया है। मोदी ने कहा कि हमारे देश में कांग्रेस ने ऐसी योजना चलाई जो बेटी पैदा नहंी हुई वो विधवा की पेंशन ले रही है। ये कांग्रेस की कौनसी बेटी थी जो पेंशन ले रही है।
पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा आपका वोट किसी पार्टी की जीत या हार तय नहीं करेगा, आपका वोट ये तय करेगा की आप कैसा राजस्थान चाहते है। सीएम वसुंधरा राजे को बधाई देते हुए मोदी ने कहा वसुंधरा जी ने राजस्थान को बीमारू प्रदेश से बहार निकाल कर हिंदुस्तान के टाॅप 5 राज्यों में शामिल किया है। बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जिसने सबका साथ सबका विकास किया है। इस दौरान मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस के सीएम पद को लेकर निशाना साधा और कहा कि अगर राजस्थान में बीजेपी की सरकार में रूकावट आई और दूसरी सरकार आई तो वे बोलेगें ये बनेगा या वो बनेगा और तीसरा जगह ले लेगा। मोदी ने कहा जीती हुई कांग्रेस कैसे हारेगी ये नमूना राजस्थान में ही देखने को मिलेगा।

मोदी मंगलवार को हनुमानगढ़ के बाद सीकर पहुंचे। मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सीकर यानी शौर्य, सीकर यानी सौन्दर्य, सीकर यानी शिक्षा और सीकर यानी संस्कार। मुझे सीकर की इस धरती पर आकर बहुत गर्व हो रहा है। मोदी ने कहा कि चुनाव में अपनी पराजय को देखकर कांग्रेस के नामदार भारत माता का अपमान करने पर उतर आए हैं। हम तो जियेंगे भी भारत मां के लिए और मरेंगे तो भी भारत मां के लिए। पाकिस्तान को तो पता चल गया कि सर्जिकल स्ट्राइक क्या होता है। लेकिन भारत मे बैठे पाकिस्तान के जन्मदाताओं को समझ नहीं आ रहा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!