April 25, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Interview
  • Social Workers
  • भाजपा पश्चिम बंगाल में 20 से शुरू करेगी रैलियां।

भाजपा पश्चिम बंगाल में 20 से शुरू करेगी रैलियां।

By on January 17, 2019 0 52 Views

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह करेंगे रैलियों को संबोधित।

भारतीय जनता पार्टी राज्य में आगामी 20 जनवरी से रैलियों की तीन दिवसीय श्रंृख्ला की शुरूआत करेगी और इन रैलियों को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह संबोधित करेंगे। पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने यह घोषणा की। उच्चतम न्यायालय ने राज्य सरकार को भगवा पार्टी को सार्वजनिक रैलियां और बैठकें करने की इजाजत देने के लिए कहा था।
भाजपा की प्रस्तावित रैलियों से एक दिन पहले 19 जनवरी को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में एक रैली आयोजित करेंगी। जिसमें शामिल होेने के लिए देशभर के विपक्षी नेताओं को आमंत्रित किया गया है। घोष ने कहा, हम 20 जनवरी से सार्वजनिक रैलियां आयोजित करना शुरू करेंगे। अमित शाह 20 जनवरी को माल्दा से पहली रैली को संबोधित करेंगे।
उन्होंने बताया कि 21 जनवरी को शाह बीरभूमि जिले के सूरी और झारग्राम में दौ रैलियों को संबोधित करेंगे। वह 22 जनवरी को नदिया जिले के कृष्णानगर और दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर में रैलियों को संबोधित करेंगे। शाह जयनगर में रैलियों को संबोधित करेंगे। शाह ने राज्य की 42 लोकसभा सीटों में से 22 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।
घोष ने इससे पहले कहा था कि पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुछ रैलियां आयोजित कराना चाहती है। वे प्रधानमंत्री की रैलियों के लिए केंद्रीय नेता से बात कर रहे हैं लेकिन अभी किसी भी बात की पुष्टि नहीं की गई है। पिछले कुछ वर्षो में पार्टी राज्य में मुख्य विपक्ष के रूप में उभरकर सामने आई है। भाजपा ने राष्ट्रीय चुनावों में अपनी संभावनाओं को बढ़ाने के लिए रथ यात्रा की योजना बनाई थी जो राज्य के सभी लोकसभा क्षेत्रों से होकर गुजरने वाली थी। हालांकि राज्य सरकार ने इसकी अनुमति नहीं दी और तब से यह मामला कानूनी पचड़ों में फंसा हुआ है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!