January 17, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • बस पलटी तीन की मौत 49 घायल…

बस पलटी तीन की मौत 49 घायल…

By on September 26, 2018 0 589 Views

सांसद जौनापुरिया पहुंचे घायलों से मिलने सआदत अस्पताल…

टोंक। (रोहित कुमार) श्योपुर से जयपुर के लिए जा रही बस टोंक में रुस्तमगंज के पास पलट जाने से बस में सवार 3 लोगो की मौत के साथ ही 49 लोग घायल हुए है जिनमे से 9 घायलों को गंभीर अवस्था मे जयपुर के लिए रैफर किया गया है,वही अब तक तीनो मृतको की शिनाख्त नही हो सकी है, इस सड़क हादसे में घायल हुए है,जिनको टोंक सआदत अस्पताल में लाया गया है और वंहा उनका इलाज जारी है,बताया जा रहा है कि बस में क्षमता से कही अधिक सवारियां भरी थी। वही हादसे की सूचना मिलने पर टोंक वृताधिकारी हरिप्रसाद सोमनी सहित सदर थानाधिकारी जगदीश  प्रसाद मय जाब्ता के मौके पर पहुंचे और घायलों एम्बुलैंस की सहायता से टोंक के सआदत अस्पताल भिजवाया। वही घायलों के अस्पताल पहुंचने से पहले ही कोतवाली थानाधिकारी बनवारी लाल मीना भी सआदत अस्पताल पहुंचे और घायलों का उपचार शुरू करवाया।
टोंक के रुस्तम गंज में श्योपुर मध्यप्रदेश से जयपुर के लिए जा रही निजी बस के पलटने के साथ ही कोहराम मच गया और सड़क हादसे में 3 लोगो की मौत हुई है जिसमे एक बच्चा ओर महिला भी शामिल है तो 49 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है ,जिनमे से 9 घायलों को जयपुर के लिए रेफर किया गया है,जंहा उनका इलाज जारी है,घटना की सूचना के साथ ही प्रशासनिक ओर पुलिस महकमे के अधिकारी घटना स्थल ओर अस्पताल पहुंचे है,बस को क्रेन की सहायता से हटाकर बस के अंदर फंसे यात्रियों को निकाला गया है,कुछ गम्भीर घायलों को जयपुर के लिए रेफर किया गया हादसे में चालक ओर परिचालक की लापरवाही ओर लोभ सामने आए है की क्षमता से अधिक संवारिया ओर तेज रफ्तार इस हादसे की वजह बनी।
राजस्थान रोड़वेज की हड़ताल के चलते इन दिनों प्राईवेट बसों का चलन बढ़ गया है जिसके श्योपुर मध्य प्रदेश से जयपुर जा रही एक निजी बस राष्ट्रीय राजमार्ग 116 पर स्थित टोंक के समीप गांव चन्दलाई के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें एक महिला एवं दो पुरूषों की मौत हो र्गइ घायल यात्रियों में अधिकतर मजदूर स्त्री-पुरूष है जो श्योपुर से हरियाणा के पास की फसल काटने के लिये मजदूरी करने जा रहे थे। दुर्घटना की सूचना मिलने पर टोंक-सवाईमाधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, विधायक अजीत सिंह मेहता,जिलाध्यक्ष गणेश माहुर, जगदीश गुर्जर, सभापति लक्ष्मी जैन, मनोनीत पार्षद पंकज महावर सहित कई लोग घायलो की कुषलक्षेम लेने पहुंचे।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!