January 18, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • सौलह श्रृंगार से सज-धज मनाया लहरिया उत्सव

सौलह श्रृंगार से सज-धज मनाया लहरिया उत्सव

By on August 13, 2018 0 356 Views

 

सौलह श्रृंगार से सज-धज मनाया लहरिया उत्सव

मातृछाया संस्थान व गृहशोभा का तीज महोत्सव आयोजन ।

टोंक में आज तीज के उत्सव को महिलाओं ने लहरिये में सज संवर कर मनाया मौका था निलिमा सिंह आमेरा के प्रयासों से श्रावणी तीज महोत्सव पर मातृ
छाया संस्थान टोंक व दिल्ली प्रेस ग्रुप की बहुप्रतीक्षित महिलाओं की  प्रिय पत्रिका गृहशोभा दिल्ली प्रेस द्वारा तीज व सावन महोत्सव के आयोजन का।
 तीज पर इस आयोजन की शान रही महिलाओ के बीच से ही जंहा डांस क्वीन सुनीता विजयवर्गीय  रही तो ही श्लोक क्वीन अंजू विजयवर्गीय रही, ओर लहरिया क्वीन ऊषा जैन चुनी गई तो
हेयर स्टाइल क्वीन सपना सिंहल को चुना गया और मेकअप क्वीन का खिताब अंजलि जैन के नाम आया टोंक में आयोजित इस तरह के पहले अनूठे प्रयास पर समाज सेविका ओर शिक्षिका निलिमा आमेरा की सभी ने जमकर सराहना की ।
 
आयोजन के दौरान हुए लहरिया व ब्यूटी कॉन्टेस्ट जैसे आयोजन खास आकर्षण बटोरते रहे और खिताब जीतने की चाह सबकी नजर आयी पर बहुत उल्लास-उमंग के माहौल में इसी कार्यक्रम के बीच  इसके अलावा आज एक गृहशोभा क्लब का भी गठन किया गया।  इस दौरान महिलाओं के लिए कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। । नीलिमा सिंह आमेरा  ने बताया कि  भूतेश्वर महादेव मंदिर के उद्यान में महिलाओं के लिए लहरिया, मेहंदी झूला गीत आदि कार्यक्रम का प्रतियोगिता के रूप में आयोजन किया गया। कार्यक्रम में विजेता के साथ साथ भागीदारी निभाने वाली सभी युवतियों को उपहार व गृहशोभा के सर्टिफिकेट दिए गए।    तीज महोत्सव के इस कार्यक्रम में दिल्ली प्रेस व गृहशोभा के राजस्थान प्रतिनिधि मदन कोथुनियां ने गृहशोभा की ओर से प्रतिनिधित्व किया।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!