March 22, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Interview
  • Politician
  • शहर का होगा सुनियोजित विकासः राघवेन्द्र सिंह

शहर का होगा सुनियोजित विकासः राघवेन्द्र सिंह

By on December 13, 2018 0 70 Views

जनता आन्दोलन संचालन समिति की कोर कमेटी की मीटिंग गिर्राज कुटी, कोतवाली रोड पर हुई। उस मीटिंग में सुभाश गर्ग के षहर विधायक चुने जाने पर हर्श व्यक्त किया गया। सचिव ष्याम गोयल ने अवगत कराया कि जनता आन्दोलन के पिछले 7 वर्श से भ्रश्टाचार के राठजोड को समाप्त करने हेतु जो सघर्श चल रहा था वह उचित जन प्रतिनिधि षहर वासियों द्वारा चुन लिये जाने पर यह आषा एवं विष्वास हो गया है कि षहर की जन समस्याओं का निराकरण हो जावेगा एवं षहर का सुनियोजित विकास होगा क्योकि सुभाश गर्ग ने प्रत्याषी के रूप में भरतपुर की जनता के नाम षहर की समस्याओं का निराकरण एवं सुनियोजित विकास किये जाने के लिए घोशणा पत्र संकल्प पत्र अपने फोटो, मोबाइल नम्बर एवं हस्ताक्षरयुक्त जारी किया था उसी पर जनता ने विष्वास कर विजयी बनाया है।

 

अतः अब उनका उत्तरदायित्व बढ गया है न कि वह सत्ताषीस षासक बने है। षहर की जनता उनको सहयोग करने के लिए हर स्तर पर दृढ़ संकल्पित है। साथ ही आन्दोलन के संयोजक राघवेन्द्र सिंह ने अवगत कराया है कि षीघ्र ही सुभाशा गर्ग से सम्र्पक कर षहर के प्रबुद नागरिक, सामाजिक संगठन, व्यापारिक संगठन, श्रम संगठन एवं विद्यार्थी संगठनों के साथ जन प्रतिनिधि एवं जनता संवाद का कार्यक्रम आयोजित किया जावेगा सिमंे जनामस्या निदान एवं सुनियोजित विकास रूपरेखा तैयार करने से पहले विमर्ष किया जावेगा जो वाम्तबिक लोकतांत्रिक कदम होगा।

 

जन संवाद की तिथि निर्धारित होने पर स्थान तथा समय की सुचना यथा 0समय षहर जनता को दी जावेगी। आज की मीटिंग में राधेष्याम वर्मा, सरदार दलजीत सिंह, हरचरन दुवे, मुन्न्ाालाल षर्मा ओमप्रकाष गुप्ता, तुलसी आंटी, सुरेष मिततल आदि उपस्थित रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!