March 20, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Interview
  • Politician
  • वोट बैंक के लिए झूठ और धौखे की राजनीति करती है कांग्रेस: मोदी

वोट बैंक के लिए झूठ और धौखे की राजनीति करती है कांग्रेस: मोदी

By on January 4, 2019 0 67 Views

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब के गुरदासपुर में रैली की। पीएम मोदी ने इस दौरान लोगों को गुरदासपुर की उपलब्धियों के बारे में बताया। 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए इस रैली को बीजेपी और पीएम मोदी का शंखनाद कहा जा रहा है। रैली में उन्होंने कहा हम पंजाब की खुशहाली के लिए काम कर रहे हैं। गुरदासपुर की धरती देश, समाज, मानवता के लिए हमेशा से प्रेरणा देने वाली रही है। लिहाजा साल 2022 तक न्यू इंडिया के निर्माण के लिए भी सवा सौ करोड़ देशवासियों के संकल्प को सिद्ध करने के लिए यहां से नई ऊर्जा का संचार होगा।

सिख दंगो पर भी बोले पीएम मोदी

उन्होंने कहा कि एक परिवार के इशारे पर सिख दंगों के आरोपियों की फाइलें दबाई गई। एक परिवार के इषारे पर जिन-जिन आरोपियों को सज्जन बताकर फाइलें दबा दी गई थीं, हश्ट सरकार ने उनको बाहर निकाला, स्ढत का गठन किया और परिणाम सबके सामने है। देष का किसान सशक्त बने, यही हमारा मंत्र है।

कांग्रेस ने किसानों को धोखा दिया है

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर भरोसे की सजा किसान आज भी भुगत रहे है। कर्ज माफी पर कांग्रेस ने किसानों से धोखा दिया है। कांग्रेस वोटबैंक के लिए झूठी राजनीति कर रही है। कर्ज माफी में कांग्रेस का इतिहास हमेशा दागदार रहा है। कर्जमाफो के नाम पर कांग्रेस के नाम पर कांग्रेस ने किसानों के वोट बंटोरे। पंजाब में डेढ़ साल में सिर्फ 3400 करोड़ रूपये का कर्ज माफ किया गया है।

सरकार विकास की पंचधारा पर काम कर रही

पीएम मोदी ने रैली में कहा कि एनडीए की सरकार विकास की पंचधारा-जन-जन की सुनवाई के साथ ही बच्चों को पढ़ाई, युवा को कमाई, बुजुर्गो को दवाई, किसान को सिंचाई के लिए काम कर रही है। सिंचाई और साॅयल हेल्थ कार्ड के साथ-साथ किसान की उपज को सही दाम दिलाने के लिए, उपज में वैल्यू एडिशन के लिए भी अनेक फैसले लिए गए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!