January 17, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Video
  • सांसद ने लगाया कोंग्रेस पर दंगे का आरोप

मालपुरा दंगे पर क्या कहा सुखबीर जौनापुरिया ने।

मालपुरा में कर्फ्यू जारी,हालात तनावपूर्ण

टोंक के मालपुरा में हुए साम्प्रदायिक दंगे का आरोप बीजेपी से टोंक सवाई माधोपुर सांसद ने कोंग्रेस पर लगाया है और कहा है कि कोंग्रेस ऐसी राजनीति करती है, सुखबीर जौनापुरिया कल मालपुरा में कांवड़ यात्रियों पर हुए हमले के बाद आज मालपुरा पहुचे थे और अस्पताल में घायलों से मिलने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। मालपुरा में आज सांसद सुखबीर जौनापुरिया कांवड़ियों पर हुए हमले के घायलों से अस्पताल में जाकर मिले और उन्होंने कल की घटना के लिए कोंग्रेस की साजिश बताया तो पुलिस की लापरवाही पर भी सवाल खड़े किए की आखिर क्यों पुलिस वाले भाग छुटे ओर क्यो कांवड़ियों के साथ पर्याप्त जाब्ता मौजूद नहीं था । मालपुरा में आज कर्फ्यू की घोषणा से पूर्व खूब बवाल मचा पहले तिंरँगा यात्रा को लेकर खूब बवाल मचा ओर पुलिस ने लाठीचार्ज कर उसे रोक दिया तो उसके बाद 6 दुकानों को आग के हवाले किया गया और जब हालात बेकाबू हो गए तो जिला कलेक्टर को कर्फ्यू की घोषणा तक करनी पड़ गयी और तब जाकर हालात नियंत्रण में आये पर फिलहाल मालपुरा में तनाव व्याप्त है वही सांसद ने कोंग्रेस पर दंगो का आरोप लगाते हुए जुबानी जंग को छेड़ दिया है।

सांसद ने लगाया कोंग्रेस पर दंगे का आरोप

By on August 24, 2018 0 209 Views

https://youtu.be/wozukhFCKd0

मालपुरा दंगे पर क्या कहा सुखबीर जौनापुरिया ने।

मालपुरा में कर्फ्यू जारी,हालात तनावपूर्ण

टोंक के मालपुरा में हुए साम्प्रदायिक दंगे का आरोप बीजेपी से टोंक सवाई माधोपुर सांसद ने कोंग्रेस पर लगाया है और कहा है कि कोंग्रेस ऐसी राजनीति करती है, सुखबीर जौनापुरिया कल मालपुरा में कांवड़ यात्रियों पर हुए हमले के बाद आज मालपुरा पहुचे थे और अस्पताल में घायलों से मिलने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

मालपुरा में आज सांसद सुखबीर जौनापुरिया कांवड़ियों पर हुए हमले के घायलों से अस्पताल में जाकर मिले और उन्होंने कल की घटना के लिए कोंग्रेस की साजिश बताया तो पुलिस की

लापरवाही पर भी सवाल खड़े किए की आखिर क्यों पुलिस वाले भाग छुटे ओर क्यो कांवड़ियों के साथ पर्याप्त जाब्ता मौजूद नहीं था ।

मालपुरा में आज कर्फ्यू की घोषणा से पूर्व खूब बवाल मचा पहले तिंरँगा यात्रा को लेकर खूब बवाल मचा ओर पुलिस ने लाठीचार्ज कर उसे रोक दिया तो उसके बाद 6 दुकानों को आग के हवाले किया गया और जब हालात बेकाबू हो गए तो जिला कलेक्टर को कर्फ्यू की घोषणा तक करनी पड़ गयी और तब जाकर हालात नियंत्रण में आये पर फिलहाल मालपुरा में तनाव व्याप्त है वही सांसद ने कोंग्रेस पर दंगो का आरोप लगाते हुए जुबानी जंग को छेड़ दिया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!