April 25, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Others
  • Sports
  • जयपुर ग्रामीण से बाॅक्सर वीजेंद्र को उतारने की तैयारी में कांग्रेस।
khabarplus18

जयपुर ग्रामीण से बाॅक्सर वीजेंद्र को उतारने की तैयारी में कांग्रेस।

By on April 1, 2019 0 37 Views

 

जयपुर (राजस्थान)

कांग्रेस जल्द ही शेष रही 6 सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित करने की तैयारी में जुटी हुई है। कांग्रेस जयपुर ग्रामीण से बीजेपी के प्रत्याशी आॅलम्पिक पदक विजेता केन्द्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धनसिंह सिंह के सामने बाॅक्सर विजेंद्र को उम्मीदवार बनाने पर विचार कर रही है, इस पर पार्टी में गंभीरता से मंथन किया जा रहा है। पार्टी सूत्रों के अनुसार विजेंद्र से कांग्रेस के आला नेताओं ने संपर्क किया है और वे तैयार भी है, हालांकि इस पर अभी अंतिम फैसला होना बाकी है।

इसके अलावा शेष बची सीटों में से भीलवाड़ा से पूर्व यूआईटी चेयरमैन रामपाल शर्मा, अजमेर से रिजु झुनझुनवाला, गंगानगर से भारत मेघवाल और राजसमंद से देवकीनंदन काका को उतारे जाने पर चर्चा चल रही है। कांग्रेस ने अभी तक किसी भी सीट से ब्राह्यण और गुर्जर समाज के प्रत्याशी को नहीं उतारा है। भीलवाड़ा यूआईटी के चैयरमैन रामपाल शर्मा की विधानसभाध्यक्ष डाॅ. सीपी जोशी का खास माना जाता है। कांग्रेस ने अभी तक अपने किसी मंत्री को भी चुनाव मैदान में नहीं उतारा है। सीपी जोशी पहले भीलवाड़ा से सांसद रह चुके हैं, ऐेसे में पार्टी भीलवाड़ा में रामपाल शर्मा पर दांव लगा सकती है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने अपनी पहली सूची में 19 प्रत्याशियों की घोषणा की थी, शेष छह सीटों पर अभी राय नहीं बन पाई है, उन पर सहमति बनाने पर चर्चा जारी है। वहीं बीजेपी ने भी अभी तक दो सूचियों में 19 प्रत्याशियों की घोषणा की है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!