October 16, 2018
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • तीन बालको की नाडी मे डुबने से मौत ।

तीन बालको की नाडी मे डुबने से मौत ।

By on September 2, 2018 0 57 Views
तीन बालको की नाडी मे डुबने से मौत

भीलवाड़ा के पचातरा गांव में मचा हाहाकार।

  स्कूल से छुट्टी के बाद नहाने गए थे तालाब में।

भीलवाड़ा के पचातरा गांव में उस समय हाहाकार मच गया जब एक ही परिवार के पांचवी कक्षा के तीन छात्रो की स्कूल के पास ही मौजूद नाडी में डूबने से मौत हो गयी,यह बच्चे नहाने को कपड़े खोलकर पानी मे उतरे थे और पानी मे डूब गए,घर वालो ने जब तलाश किया तो नाड़ी के पास तीनो के कपड़े मिले और तलाशने पर पानी मे तीनो की लाशें मिली,मौत की खबर मिलते ही गांव में सन्नाटा छा गया और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया तो कुछ की तबियत बिगड़ने पर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।
 भीलवाड़ा जिले के रायपुर इलाके के पचातरा का खेड़ा गांव में हुए दर्दनाक हादसे में 3 स्कूली बच्चों के मौत के बाद गांव में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है  म्रतक परिवार के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। उधर कुछ परिवार के सदस्यों की तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  आपको यहाँ बता दे कि पचातरा खेड़ा गांव में 5 वी कक्षा में पढ़ाई कर रहे अनिल , रामा और प्रह्लाद जाट स्कूल से छुट्टी होने पर पास में ही नाड़ी में नहाने उतर गए और नहाने के दौरान तीनो की डूबने से मौत हों गई। बाद में परिजनों की तलाश में नाड़ी के पास में उनके कपड़े और चप्पल पड़ी हुई मिली। बाद में ग्रामीणों की मदद से शव बाहर निकाले गए और परिजनों ने पुलिस को सूचना  दिए बिना ही तीनो का अंतिम संस्कार कर दिया देर रात में पुलिस को खबर लगने पर हड़कंप मच गया। आज भी गांव में मातम छाया हुआ है।
तीनों बालकों की मौत पर हर किसी की आंखों में आए आंसू- गांव में तीनों स्कूली बालिकाओं की मौत सुनकर हर किसी की आंखों में आंसू बहने लगे जैसे ही गांव में घटना की जानकारी मिली तो पूरा गांव नानी के पास अमर गया और बालकों को पानी की भरी गाड़ी से बाहर निकाल कर उनका अंतिम क्रिया संस्कार किया गया । वही गांव वालों ने परिवार वाले को ढांढस बंधाया।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *