February 23, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • जिला कलेक्टर ने अलीगढ़ तहसील कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया…

जिला कलेक्टर ने अलीगढ़ तहसील कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया…

By on December 28, 2018 0 73 Views

तहसीलदार को लम्बित पडे राजस्व कार्यो का जल्द से जल्द निस्तारण करने के दिये निर्देश 

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मंत्रीमंडल में एक और मुस्लिम समुदाय के कामां विधायक जाहिदा खान को शामिल करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन…

टोंक। जिला कलेक्टर टोंक रामचन्द्र ढ़ेनवाल ने शुक्रवार को तहसील कार्यालय अलीगढ़ का आकस्मिक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
जिला कलेक्टर टोंक रामचंद्र ढे़नवाल ने निरीक्षण के दौरान आँनलाईन जमाबन्दी कक्ष सहित अन्य कक्षों का अवलोकन किया। उन्होंने आँनलाईन जमाबंदी व नामान्तकरण सहित अन्य राजस्व कार्यों की समीक्षा करते हुए प्रगति की जानकारी ली तथा तहसीलदार गजानंद जांगिड़ को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिला कलेक्टर ढ़ेनवाल ने तहसीलदार उनियारा गजानंद जाँगिड़ को समयबद्ध तरीक़े के साथ लम्बित पडे राजस्व कार्यो का जल्द से जल्द निस्तारण करने के निर्देश दिये। जिला कलेक्टर ढ़ेनवाल ने उपकोष कार्यालय अलीगढ़ का भी निरीक्षण किया गया।
मुस्लिम समुदाय अलीगढ़ ने कामां विधायक जाहिदा खान को मंत्रीमण्डल में शामिल करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन
तहसील कार्यालय के निरीक्षण के दौरान जिला कलेक्टर टोंक रामचन्द्र ढ़ेनवाल को तहसील कार्यालय में अलीगढ़ के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मुस्लिम समुदाय से कामां विधानसभा क्षेत्र विधायक जाहिदा खाँन को मंत्रीमंडल में शामिल करने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर मुशाहिद जुबेरी, उमर मियाँ, सलीम खाँन, कदीर अहमद, नोमान खाँन, इमरान अली, माजिद खान, कंजू अली, अनीस मोहम्मद , आरिफ मियांं, इरफान, मुन्ना खाँन सहित मुस्लिम समुदाय के कई लोग मौजूद रहे।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!