January 19, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • टोंक में अपराधियों के हौसलें बुलंद….

टोंक में अपराधियों के हौसलें बुलंद….

By on September 8, 2018 0 579 Views

शहर की बिगडती कानून व्यवस्था…

शहर में आये दिन हो रही है चाकूबाजी की घटना….

टोंक।(रोहित कुमार) टोंक में अपराधियों के हौसलें दिन पर दिन बढते जा रहे है,यहां यू कहा जाये कि अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है। एक ऐसा ही मामला आज देखने को मिला कल्लन नाम का अपराधी किस्म का लडका जो आये दिन शहर में चाकूबाजी कर युवकों को घायल कर देता है। आज भी अपराधी किस्म का कल्लन नाम का लडका एक लडके पर पीछे से आकर उस लडके पर चाकू से वार कर उसे घायल कर फरार हो जाता है। और पुरानी टोंक थाना पुलिस उस अपराधी कल्लन को पकडने में खाली हाथ रहती है। हालांकि पुरानी थाना पुलिस इस मामले पर तो बोलती है लेकिन अपराधी के खिलाफ बोलने से बचती नजर आती है। अब देखना यह होगा कि पुलिस कब अपराधी कल्लन को पकडकर सलाखों के पीछे डालती है।
पुरानी टोंक क्षेत्र में आये दिन चाकूबाजी कर लोगो के मन में डर पैदा करने वाले  अपराधी किस्म के लडके कल्लन को पुरानी टोंक थाना पुलिस पकडने की बात तो करती है इस अपराधी किस्म के कल्लन नाम के लडके ने पुरानी टोंक क्षेत्र में आंतक मचा रखा है, आये दिन लोगो से छिनाछपटी कर वसूली करता है और नही देने पर चाकू मारने पर उतार आता है। पुरानी टोंक थाने में इस अपराधी पर कई मुकदर्म दर्ज है,और पुरानी टोंक क्षेत्र के लोग इस अपराधी कल्लन की कई बार षिकायत भी कर चुके है। लेकिन पुरानी टोंक थाना पुलिस इस अपराधी कल्लन पर कारवाई नही करती है। और यह अपराधी खुलेआम घुमकर अपनी दादागिरी भी दिखाता है।
वही पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है। दरअसल पुरानी टोंक क्षेत्र निवासी कातिब आज नवाज पढकर अपने घर लौट रहा था कि अचनाक अपराधी किस्म का लडका कल्लन अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया और पीछे से चाकू मार कातिब को घायल कर दिया। आसपास के लोग कातिब को लेकर अस्पताल पहुंचे और उसका सआदत अस्पताल में ईलाज करवाया।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!