January 17, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Interview
  • Social Workers
  • यूपी की सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेंगे : गुलाम आजाद

यूपी की सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेंगे : गुलाम आजाद

By on January 14, 2019 0 12 Views

उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी व समाजवादी पार्टी के गठबंधन को लेकर कांग्रेस जरा भी परेशान या विचलित नहीं है। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ने का मन बना लिया है।

कांग्रेस महासचिव व प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने पत्रकार वार्ता में सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कहते हुए छोटे दलों के लिये रास्ते खुल होने का जिक्र भी किया। हम उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। हमारी तैयारी पूरी है। नतीजे चैंकाने वाले होंगे। रालोद या शिवपाल से बातचीत होने के सवाल पर मौन साधा। चुनाव के बाद प्रधानमंत्री कौन होगा सवाल भी टाल गए। उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस मे है। भाजपा को हराने वाले दल कांग्रेस के साथ आये। हमसब ने गठबंधन के लिए इंतजार किया। आजाद ने सपा-बसपा के गठबंधन के सवाल पर चुप्पी साधी। गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस शासन में हुए कार्यो को भी गिनाया।

लखनऊ में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर में उत्तर प्रदेश के प्रभारी तथा राज्यसभा सदस्य गुलाम नबी आजाद ने कहा कि इस गठबंधन से हमारे ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। उत्तर प्रदेश में तो हमने 80 सीट पर चुनाव लड़ने की तैयारी भी शुरू कर दी है। देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू ने देश को एक बनाया था। कांग्रेस भी उसी राह पर चल रही है। हम सकारात्मक भाव से कोई भी काम करते हैं। अगर कोई हमारे साथ आता है तो हम स्वागत करते हैं, लेकिन कोई दबाव बनाने के प्रयास में रहता है तो हमारे ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ता है। गुलाम नबी आजाद ने कहा कि संसद का सत्र पूरा होने के बाद लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो गई।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!