March 26, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • पालडा में अटल जी को श्रदांजली दी…

पालडा में अटल जी को श्रदांजली दी…

By on August 29, 2018 0 127 Views

टोंक विधायक अजित मेहता ने की शिरकत…

मेहता ने कहा अटल जी के योगदान को रखना होगा याद…

टोंक के ग्राम पालडा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की याद में श्रदांजलि कार्यक्रम ओर सामूहिक भोजन का आयोजन किया जिसमें टोंक विधायक अजित मेहता ओर टोंक प्रधान जगदीश गुर्जर ने शिरकत की ओर कहा कि राजनीति में अटल जी जैसे लोग बहुत मुश्किल से मिलते है भारतीय राजनीति में अटल जी को हमेशा याद किया जाएगा।
28 अगस्त शाम ग्राम पालडा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा स्व.पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का श्रदांजलि कार्यक्रम रखा गया जिस में *टोंक विधायक अजीत सिंह मेहता* ने भाग लिया। इस श्रदांजलि कार्यक्रम में जाते समय भाजपा  कार्यकर्ताओं ने विधायक मेहता का जगह-जगह माला व साफा बन्दा के स्वागत किया।इस मे ग्राम लहन में पूर्व सरपंच रतन लाल शर्मा के नेतृत्व में,झोपड़िया अहमदपुरा में लाला गुर्जर के नेतृत्व में,नयागांव में रामसहाय जी के नेतृत्व में स्वागत किया।
इस मौके पर विधायक मेहता ने अटल जी को  श्रदांजलि स्वरूप पुष्प अर्पित किए और ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुवे कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व.अटल बिहारी वाजपेयी भारतीय जनता पार्टी के नीव के पत्थर रहे है उन्ही की देन आज भारतीय जनता पार्टी वट-बृक्ष के रूप में भारत मे फैली है।और कहा कि अटलजी के नेतृत्व में भारत ने परमाणु परीक्षण कर विश्व में शक्ति शाली राष्ट बना है। विधायक मेहता ने ग्राम पालडा में समुदायक भवन की घोषणा की इस मौके पर टोंक विधानसभा के समस्त कार्यकर्ता व पालडा निवासी मौजूद रहे।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!