March 23, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • जीप बही नाले में 3 महिलाओ की मौत।

जीप बही नाले में 3 महिलाओ की मौत।

By on August 17, 2018 0 168 Views

 3 महिलाओ को बचाया गया ,5 की तलाश जारी।

जैसलमेर में नाला पार करते समय जीप के पानी मे संतुलन बिगड़ने पर तेज बहाव में बह जाने से जीप में संवार 3 महिलाओ को मौत हो गयी है वही 3 महिलाओ को बचा लिया गया है तो शेष लोगो की तलाश जारी है,जीप में घटना के समय एक ही परिवार के ड्राइवर सहित 11 लोग संवार थे जिसमें 2 बच्चे भी शामिल थे।
लंबे इंतजार के बाद बरसी जैसलमेर में एक घंटे की बरसात में एक ड्राइवर की लापरवाही 3 जिंदगियों पर भारी पड़ गयी और पानी के बहाव में जीप के बह जाने से 8 महिलाओ के साथ 2 बच्चे और एक ड्राइवर बह गया जिसमें से 3 महिलाओ के शव गांव वालों ने निकाल लिए तो 3 महिलाओ को बचा लिया गया वही बाकी बचे 5 लोगो की तलाश जारी है । आज हुई बरसात का कहर ऐसा की जैसलमेर में  1घंटे तक मुसलाधार बारिश में नाले उफान पर आ गए ओर गांव में बरसाती नदी नाले तेज उफान पर चले।तेज बरसात के चलते ब्रमसर गांव में एक बरसाती नाले में एक बोलेरो जीप के बहजाने से 3 महिलाओं की मौत हो गई ।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जीप में 1 ड्राइवर के सहित 8 महिलाएं व 2 बच्चे सवार थे ओर 3 महिलाओ के शव जैसलमेर अस्पताल में लाएं जा चुके थे।   वही  3 घायल महिलाओ को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया , जहा उनका उपचार किया गया और उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
घटना की जानकारी मिलते ही गांव के आस-पास के लोग घटना स्थल पर पर पहुचे और पानी में बहे लोगो को बचाने के प्रयास में जुट गए। जीप चालक पानी के तेज बहाव को भाप नही पाया और जीप पानी मे उतार दी ,पानी में जाते ही जीप बन्द हो गई इसपर जीप चालक ने जीप में सवार महिलाओ को जीप से उतर कर सड़क पार करने को कहा मगर पानी के तेज बहाव को देख कर महिलाएं  घबरा गई ओर पानी का बहाव बढ़ता गया ओर पानी के बहाव की गति के और तेज हो जाने पर उस बहाव में जीप पलट गयी ओर महिलाएं और बच्चे बह गये जिसमें 3 महिलाओं की मौत हो गई और 3 महिलाएं ने खुद को पेड़ो को पकड़ कर बमुश्किल बचा लिया और वह किसी  किसी तरह अपनी जान बचाने में सफल रही। जीप में एक ही परिवार के की महिलाएं सवार थी घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन के अधिकारी घटना स्थल पर पहुँचे और बचाव कार्य शुरू किया गया
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!