March 20, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • कोटा में दिन दहाड़े 22 लाख की लूट।

कोटा में दिन दहाड़े 22 लाख की लूट।

By on October 22, 2018 0 484 Views

पीछा करने पर लुटेरों ने की फायरिंग।

कोटा के एरोड्रम सर्किल के पास हुई वारदात।

kota

kota me din-dahade 22 lakh ki loot

कोटा में दिनदहाड़े हुए पेट्रोलपंप पर फायरिंग कर 21 लाख की लूट ने इलाके में सनसनी फैला दी कि आखिर कोटा में कानून नाम की कोई चीज है भी या नही या फिर कोटा सहित राजस्थान में बिहार-यूपी की तर्ज पर लुटेरों के हौसले है बुलंद, लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद हथियार बंद लुटेरे फरार है और पुलिस के हाथ खाली है पुलिस के अनुसार सीसी टीवी कैमरों में कैद तस्वीरों से वारदात को खोलने के प्रयास जारी है।

कोटा शहर के व्यस्ततम चौराहे पर दिनदहाड़े फ़िल्मी अंदाज में हथियारों के दम पर हुई लूट से फैली सनसनी के बीच
पीएनबी बैंक के बाहर एरोड्रम सर्किल पर हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है कि क्या अपराधियो के हौसले इतने बुलंद है कोटा में कई पुलिस का डर अब अपराधियो में नही है ऐसे में आमजन की सुरक्षा भगवान भरोसे ही नजर आती है।
कोटा शहर में पेट्रोल पंप कर्मचारियों से हथियारों के दम पर हवाई फायरिंग करके
दिनदहाड़े 22 लाख की लूट की वारदात को दो नकाबपोशो ने अंजाम दिया,हथियार बंद बदमाशो ने पेट्रोल पंप कार्मिकों पर फायरिंग कर घायल कर दिया और उनके पास से 21 लाख 23 हजार रुपए से भरा सूटकेस लेकर फरार हो गए इस पूरी घटना से शहर में सनसनी फैल गई है।
kota

kota me 22 lakh ki loot

कोटा में धानमंडी गेट के सामने स्थित पेट्रोल पंप फॉर्म फिलिंग स्टेशन के दो कार्मिक आनंद प्रकाश और ओम बैंक में पैसा जमा कराने बाइक से गए थे. वे जैसे ही आकाश मॉल के पास पहुंचे. एरोड्रम चौराहा की तरफ से आकाश मॉल की और दो नकाबपोश बदमाश बाइक पर सवार होकर आए. उन्होंने पेट्रोल पंप कार्मिकों पर फायरिंग कर दी जिससे आनंद प्रकाश के पेट में बगल की तरफ गोली लग गई. दोनों लुटेरों ने दुसरे कार्मिक ओमप्रकाश पर भी फायरिंग की लेकिन वह बच गया,लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद भी लुटेरे नही रुके ओर उन्होंने हवाई फायर कर इलाके में सनसनी फैला दी जिससे आसपास के लोग सहम गए ओर वारदात के बाद लुटेरे  रुपयों से भरा सूटकेस लेकर डीसीएम की तरफ फरार हो गए।

दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशो के हौसले कितने बुलंद थे इसका अंदाज इसी से लगाया जा सकता है की घटनाक्रम जिस समय हुई उस समय इस इलाके में सुबह 11 बजे सबसे ज्यादा भीड़ होती है।
 पेट्रोल पंप मालिक सत्य नारायण पारीक का कहना है कि हर दिन की तरह दोनों कार्मिक बैंक में पैसा जमा कराने गए थे । दोनों कर्मचारियों के पास शनिवार और रविवार दोनों दिन का कैश था।इस मामले में घटना के बाद एसपी दीपक भार्गव सहित तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली।
पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने पहचान कर ली है और जल्द बदमाशों को गिरफ़्तार कर लिया जायेगा।
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में इस तरह की वारदातें लगातार जारी है पर पुलिस नाकाम नजर आती है ,ऐसी ही घटना टोंक के नाथड़ी पेट्रोल पम्प पर भी हुई यही जिसमे लुटेरों की गोली से एक कर्मचारी की मौत हुई थी जिसमे भी पुलिस आज तक खाली हाथ है।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!