April 25, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Interview
  • Social Workers
  • विपक्ष की कमजोरियां जानने के लिए जासूसों को लाखों रुपए दे रहे नेता
khabarplus18

विपक्ष की कमजोरियां जानने के लिए जासूसों को लाखों रुपए दे रहे नेता

By on April 9, 2019 0 35 Views

 

लोकसभा चुनाव में निजी खुफिया एजेंसियों का खुलकर इस्तेमाल किया जा रहा है। विपक्षी पार्टी के उम्मीदवारों की कमजोरियां जानने के लिए नेता एक से 60 लाख रुपए तक खर्च कर रहे हैं। जासूसों को प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवारों की दिनचर्या पर पैनी नजर रखने का काम सौंपा गया है। एसोसिएशन ऑफ डिटेक्टिव्स एंड इन्वेस्टिगेटर्स के चेयरमैन कुंवर विक्रम सिंह ने बताया, राजनीतिक पार्टियों ने जासूसों को विपक्ष की चुनावी योजना, अपराधिक रिकॉर्ड जैसी बातों को संभालने के दौरान उससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो निकालने का काम सौंपा है ताकि इसके बूते विपक्ष के चुनावी अभियान को कमजोर किया जा सके।

चुनाव में टिकट न पाने वाले भी एजेंसियों से संपर्क में हैं। उनकी कोशिश उम्मीदवार की कमजोरी पता करने की है। इसके बूते वे पार्टी के सामने खुद को बेहतर साबित करना चाहते हैं।

डायरेक्टर महेश चंद्र शर्मा ने कहा इस बार गठबंधन की राजनीति का दौर है मगर कुछ लोग इससे नाराज भी हैं। पार्टियां जासूसों को पैसा दे रही हैं ताकि विपक्षियों से जुड़ी कोई ऐसी बात सामने आए जिससे गठबंधन न हो पाए। कुछ ऐसे भी हैं जो इन बातों का इस्तेमाल विपक्षी को ब्लैकमेल करने के लिए कर रहे हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!