March 20, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • विधायक अजीत मेहता के तीखे हुए तेवर ..?

विधायक अजीत मेहता के तीखे हुए तेवर ..?

By on July 27, 2018 0 232 Views

अजित मेहता कब तक लेंगे क्लास अधिकारियों कि….?

 विधायक मेहता ने शहर कि सड़कों के हालात सुधारने की दी हिदायत ।

:- टोंक शहर की सड़कों के हालात बिगाड़ने वाले तीन महकमो में से दो महकमो के अधिकारियों की क्लास ली आज विधायक मेहता ने पर क्या असर होगा इन अधिकारियों पर यह बड़ा सवाल है क्यो की शहर का सत्यानाश करने वाले इन दो महकमो के अधिकारियों के कानों पर जु कहा रेंगती है ।

टोंक शहर की सड़कों के हालात किसी से छिपे नही है कही जाम लग रहा है तो कही लोग घायल हो रहे है पर अधिकारियों के कानों पर जु तक नही रेंगती है, सीवरेज के नाम पर टोंक शहर का सत्यानाश कर डाला रुडिफ वालो ने तो जलदाय विभाग ने भी शहर की सड़कों को खोदा पर रिपेयरिंग में हो गयी खानापूर्ति, रही सही कसर पूरी कर दी टोंक नगर परिषद ने जो सुनती ही कहा है शहर की जनता की समस्याओं को आज फिर से टोंक विधायक अजित मेहता अपने रंग में दिखे ओर सर्किट हाउस में अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई पर सिर्फ क्लास कब तक लगाते रहेंगे अजित मेहता अधिकारी है कि सुनते ही नही है।

टोंक सर्किट हाउस में विधायक अजीत सिंह मेहता ने आज फिर ली अधिकारियों की बैठक टोंक विधायक अजीत सिंह मेहता ने शुक्रवार को सर्किट हाऊस में आरयूपीआईडी एवं जलदाय विभाग के अधिकारियों की संयुक्त बैठक लेकर शहर की सडकों को दुरूस्त कर पेयजल व्यवस्था को सुचारू रखने के निर्देश प्रदान किये।

विधायक मेहता ने निर्देश दिए कि जो कालोनियां पाईप लाईन से वंचित है वहां के निवासियों को पीने के पानी की व्यवस्था करवावे।
विधायक मेहता ने आरयूपीआईडी के अधिकारियों से कहा कि सीवरेज लाईन की वजह से शहर में जगह-जगह गढ्डे हो रखे है उन्हे जल्द से जल्द भरवाकर सडक निर्माण का कार्य करवाया जावे ताकि शहर में होने वाली दुर्घटनाओं पर रोक लग सके।
इस अवसर पर जलदाय विभाग एवं आरयूडीआईपी के अधिकारियों के अलावा प्रधान जगदीश गुर्जर, पूर्व प्रधान खेमराज मीणा, प्रभु बडोलिया आदि मौजूद रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!