March 23, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Tonk Special
  • सदर थाना पुलिस ने किया लूट का खुलासा…

सदर थाना पुलिस ने किया लूट का खुलासा…

By on August 20, 2018 0 354 Views

तीन दिन पहले हुई थी महिला से 48 हजार रूपये की लूट…

टोंक। (रोहित कुमार) टोंक में महिला का पीछा कर उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने तीन दिन में गिरफ्तार कर बडी कामयाबी हासिल की हैं। आदतन नषे के आरोपी युवक 16 अगस्त को गहलोद रपटे से महिला के पैसों का थैला लेकर फरार हो गए है, मामलें की जांच करते हुए सदर थाना पुलिस ने आरोपियों को कर उनको रिमांड पर लिया हैं, जिनसे अन्य मामलें खुलने की उम्मीद हैं।
पैसे की चाहत और नषे की लत किसी को कब मुजरिम बना दे, इसका अंदाजा लगाना मुष्किल हैं। कुछ ऐसा ही वाक्या टोंक में देखने को मिला जब सदर थाना पुलिस ने वृद्ध महिला से लूट के आरोप में दो युवको को गिरफ्तार किया। सदर थाना अधिकारी जगदीष प्रसाद ने बताया कि मामले के अनुसंधान के दौरान पूछताछ में पुलिस को पता चला कि आरोपी रवि उर्फ भागचंद माली 16 अगस्त को अपने साथ ही असलम के साथ सुभाश बाजार स्थित युनाइटेड बैंक आॅफ इंडिया से पैसे निकलवाने गये है लेकिन बैंक से पैसे नही मिलने से हताष दोनो ने लूट की वारदात को अंजाम दिया डाला। क्यांेकि उसी दिन मुंडिया निवासी वृद्ध महिला गुलाबदेवी बैंक से इंद्रा आवास योजना के निकलवाने आई और उसके पास 48 हजार नकद देखकर आरोपी रवि व असलम ने लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई। पैसे लेकर जैसे ही महिला आॅटो में बैठकर रवाना हुई दोनो मोटरसाइकिल से उसका पीछा करने लग गए और गहलोद रपटे के पास महिला से नोटों से भरा थैला छीनकर फरार हो गए गये। थैल में इंद्रा आवास 48 हजार रूपए थे। जिसके सदर थाना पुलिस में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनो युवकों को दस्तयाब कर पूछताछ की तों दोनो ने लूट की वारदात करना स्वीकार लिया। हालांकि दोनो युवको से अभी तक पैसे व वारदात में काम में ली गई मोटरसाईकिल बरामद नही हुई है। पुलिस ने बताया कि मामलें में अनुसंधान जारी हैं और आरोपियों से ओर भी वारदात खूलने की उम्मीद हैं

महिला को रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए तीन थाना इलाकों के चक्कर काटना पडा था…

हम आपकों बता दे 16 अगस्त को लूट के बाद पीडित महिला रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए तीन थाना इलाकों के सीमा ज्ञान के चक्कर मे 3-4 घंटे भटकती रही हैं जिसके बाद सदर थाने में मामला दर्ज हो पाया था।

लूट का खुलासा करने में इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका…

प्रकरण में खुलासा करने में सहायक उपनिरिक्षक राजेन्द्र सिंह,काॅस्टेबल सुनिल व साईबर सैल पुलिस अधीक्षक कार्यालय से राजेश गुर्जर की मुख्य भूमिका रही।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!