January 18, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • सीएम के खातिर रनिंग ट्रेक का नुकसान…

सीएम के खातिर रनिंग ट्रेक का नुकसान…

By on September 25, 2018 0 369 Views

विधायक ने लिया सीएम के दौरे की तैयारियो का जायज़ा….

राजस्थान गौरव यात्रा के सीएम वसंुधरा राजे के टोंक आगमन को लेकर जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अमला तैयारियों में लगा हैं, टोंक जिला मुख्यालय पर खेल स्टेडियम में होने वाली जनसभा के मंच व अन्य तैयारियों का आज विधायक अजीतसिंह मेहता ने जायजा लिया। विधायक ने बताया कि जनसभा के लिऐ बनने वाले पांडाल में 15 से 20 हजार लोगो के बैठने की व्यवस्था रहेगी। वही पांडाल निर्माण शुरू होने से पूर्व ही खेल स्टेडियम में 20 लाख से बना रनिंग ट्रेक उखड़ने लगा हैं।   
2013 में चुनाव से पूर्व हुई जनसभा के बाद पहली बार टोंक आ रही मुख्यमंत्री से मिलने के लिए जहां टोंक की जनता आतूर हैं, वही कई समस्याए और पूर्व किए वादों के जवाब आम जनता चाहती हैं। लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह उठा रहा हैं मुख्यमंत्री की कुछ घंटो की जनसभा के लिए खेल स्टेडियम में 20 लाख की लागत से बना रनिंग ट्रेक खराब होने लगा हैं, जिससे ट्रेक पर मोटरसाईकिल चलने की मनाही हैं, उसी ट्रेक पर पांडाल बनाने का सामान लेकर आए ट्रक के टायरों के निशान साफ देखे जा सकते हैं। जो खिलाड़ियों के परेशानी बन सकते हैं, वही लगभग बीस हजार लोगो की क्षमता वाला अलावा पांडाल एवं अतिथियों के लिए मंच बनाने के लिए स्टेडियम में जगह-जगह गढ्ढे खोदे जाएंगे जो सभा के बाद पहले से बदहाल खेल स्टेडियम के सूरत बिगाडने के लिऐ काफी हैं। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरवयात्रा 28 सितंबर को टोंक पहुंचेगी।
जिला मुख्यालय सहित जिले में मुख्यमंत्री की तीन जनसभाए होगी। जिला मुख्यालय पर होने वाली जनसभा में मंच एवं आमजन के बैठने की व्यवस्थाओं का जायजा के लिए विधायक अजीतसिंह मेहता खेल स्टेडियम पहुंचे जहां उन्होने एसडीएम एवं पीडब्ल्यूडी सहित अधिकारियों को दिषा-निर्देश दिए। कुचामन सिटी से हेलीकाॅप्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री टोंक पहुंचेगी जहां जिला खेल स्टेडियम में उनकी जनसभा रखी गई हैं। विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह हैं और इसके तहत उनकी जनसभा के लिए बडा पांडाल बनाया जा रहा हैं, जनसभा में आने वाले लोगो को बैठने में किसी प्रकार की परेशानी ना हो इसके लिए लगभग 20 हजार के करीब महिला-पुरूशों के बैठने की क्षमता वाला पांडाल तैयार किया जा रहा हैं। इस दौरान एसडीएम सीएल षर्मा एवं पुलिस उपाधीक्षक डाॅ. हरीप्रसाद सौमानी ने भी मंच की तैयारियों का जायजा लिया और मुख्यमंत्री के प्रोटोकाॅल एवं सुरक्षा के मद्देनजर अन्य व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!