February 23, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • विधायलयो की तस्वीर बदली:-अजित मेहता।

विधायलयो की तस्वीर बदली:-अजित मेहता।

By on August 9, 2018 0 256 Views

चिरोंज में नाबार्ड योजना के तहत कक्षा कक्षो का शिलान्यास ।

विधायक ने 10 लाख देने की घोषणा की।

टोंक विधायक अजित सिंह मेहता ने कहा कि आजादी के बाद 60 सालो पर हमारी सरकारों के समय किया गया विकास बहुत भारी है और बीजेपी सरकारों ने विकास की गंगा बहाई है आज सड़को से लेकर स्कूलों की तस्वीर पूरी तरह से बदल गयी है विधायक मेहता आज रा.उ. मा.वि.चिरोंज में तीन अतिरिक्त कक्षा-कक्षो का शिलान्यास करने के बाद ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

 राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय चिरोंज में नाबार्ड योजना से 24 लाख 59 हजार की लागत से निर्मित तीन अतिरिक्त कक्षा-कक्षो के शिलान्यास व 25 साईकिल वितरण एवं पौधारोपण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि टोंक विधायक अजीत सिंह मेहता रहे इस अवसर पर 

अध्यक्षता प.स.प्रधान जगदीश गुर्जर ने की,विशिष्ट अतिथि पूर्व प्रधान खेमराज मीणा, शहर मण्डल अध्यक्ष कालू राम बागडी, देहात महामंत्री धोलू राम गुर्जर, रहे।

 विधायक मेहता ने विधायक कोष से  रा.उ.मा.विद्यालय चिरोंज में अतिरिक्त कक्षा-कक्षों के निर्माण हेतु 10 लाख की घोषणा करते हुए अपने संबोधन में कहा कि हमारी सरकार ने स्कूलो की दशा सुधारने का जो काम किया है वह ऐतिहासिक हैं, हमारी सरकार के पास धन की कमी नही है हमने 6 करोड़ की लागत से चिरोज मण्डावर का रोड बना कर आवागमन की समस्या दूर की है जिसका ग्रामवासियों को लाभ मिल रहा हैं। यशस्वी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जी ने गरीब, किसान ओर मजदूर के स्वास्थ्य की चिंता कर भामाशाह स्वास्थ्य कार्ड के माध्यम से 30 हजार से 3 लाख रुपये तक का इलाज सरकारी व प्राइवेटअस्पताल में निःशुल्क हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने किसानो की फसल का मूल्य दुगना किया है ओर उज्ज्वला योजना के माध्यम से महिलाओं की दशा सुधारने का कार्य किया है। 

इस दौरान प्रधान जगदीश गुर्जर ने अपने कोष से 5 लाख व DR खेमराज मीना 3 लाख की घोषणा अतिरिक्त कक्षा कक्ष निर्माण हेतु की ।

इस मौके पर विधायक मेहता के साथ सरपंच देवली भाची उगन्ता देवी, सहदेव गुर्जर, रामगोपाल जाट मण्डल उपाध्यक्ष भाजपा, कन्हैया मीणा, लक्ष्मण मीणा सरपंच पराना, लक्ष्मीनारायण यादव यदुवंशी समाज जिला अध्यक्ष, पूर्व सरपंच रामराय गुर्जर, केदार गुर्जर भाची, कमलेश वर्मा, रमेश जाट, धोलू राम केवट, अध्यक्ष, आदि कार्यकर्ता व सेकड़ो  की संख्या में ग्रामवासी, छात्र एवं छात्राऐ मौजूद रही।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!