March 21, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • ब्लूटूथ के साथ पकड़े गए मुन्नाभाई..

ब्लूटूथ के साथ पकड़े गए मुन्नाभाई..

By on August 12, 2018 0 121 Views

 

 क्लर्क परीक्षा के दौरान कान में लगा था ब्लूटूथ..?

 अलवर जिले के अरवली थाना क्षेत्र का मामला।

नकल पर लगाम की हर कोशिश का तोड़ करते एक ओर मुन्नाभाई आज पकड़े गये अलवर जिले में कान में लगा था ब्लूटूथ तो टीशर्ट में लगी थी डिवाइस पर गुरु जी के कान थे शातिर मुन्नाभाई के दिमाग से कही तेज ओर पकड़ ली ब्लूटूथ की आवाज अब सलाखों के पीछे है आज के मुन्ना भाई और पुलिस को तलाश है मुन्ना भाई की गैंग की।
        अलवर के जिस नयाबास राजकीय राजकीय माध्यमिक विद्यालय में क्लर्क की परीक्षा के दौरान ब्ल्यूटूथ से नकल करते मुन्नाभाई को गिरफ्तार किया गई  वह क्षेत्र अरवली थाना क्षेत्र में पड़ता है और अब यह मुन्ना भाई पुलिस की गिरफ्त में है हो भी क्यो नही परीक्षा के दौरान मुन्नाभाई के कान से आवाज आने के बाद परीक्षा ले रहे गुरु जी को शक होने के बाद जब परीक्षार्थी की गहन तलासी ली गयी और कान में ब्लूटूथ लगा मिला तो टीशर्ट में डिवाइस मिलने पर नकल रोकने के लिए गठित दल को आरोपी परीक्षार्थी मुन्नाभाई को सौप दिया।  जांच के दौरान आरोपी युवक बीरबल 21 साल निवासी डूंगरपुर जिला बीकानेर के कान में ब्ल्यूटूथ होना पाया गया और उसको  पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने आरोपी मुन्नाभाई के कान से ब्ल्यूटूथ को बरामद कर लिया ।जबकि डिवाइस टीशर्ट में लगी मिली है। नयाबास स्कूल के प्रन्सिपल ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है नकल के मामले में आरोपी युवक सलाखों के पीछे है।ओर पुलिस अब जांच में जुटी है की आखिर कोंन कोंन है इसकी गैंग में ओर कोंन है सरगना
फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है और आरोपी के सहयोगियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस आरोपी से यह पूछताछ कर रही है कि उसकी गैंग के द्वारा कितने लोगों को इस नकल गिरोह से ब्ल्यूटूथ से नकल करवाई गई है।अब देखना होगा कि क्या कहानी निकल कर आती है सामने पर गुरु जी के तेज कानो के आगे आज मात खा गई मुन्नाभाई की अक्ल ओर किस्मत।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!