December 11, 2018
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Video
  • जीत के लिए सभी को साथ लेकर चलने की जरूरत: किरोडी़लाल मीणा

जीत के लिए सभी को साथ लेकर चलने की जरूरत: किरोडी़लाल मीणा

By on December 4, 2018 0 57 Views

राजस्थान की सबसे हाॅट सीट मानी जा रही टोंक पर भाजपा के राज्य सभा सांसद डाॅ किरोडी लाल मीणा ने भाजपा प्रत्याशी यूनुस खान के समर्थन ने टोंक के अरनिया माल में किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुऐ कांग्रेस पार्टी व पीसीसी चीफ सचिन पायलेट पर जुबानी हमला बोलते हुऐ कहा कि सचिन पायलेट का कोई पता ही नहीं हैं। साथ ही कहा की सचिन एक जाति के बल पर कबड्डी खेलने की बात कर रहे हैं लेकिन जीत के लिए सभी को साथ लेकर चलना पड़ता हैं। उन्होने पायलेट को चुनौती देते हुऐ कहा कि पायलेट यूनुस खान से कबड्डी खेलने को कहते है लेकिन अब डाॅ किरोडी आ गया है जो कबड्डी का बडा खिलाडी है।

इस बार विधानसभा चुनाव में राजस्थान की सबसे चर्चित सीटों में षुमार नवाबी नगरी टोंक में सोमवार को डाॅ. किरोडीलाल मीणा ने भाजपा प्रत्याषी युनूस खान के समर्थन में किसान रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रत्याषी सहित कांग्रेस के आला कमान पर जौरदार तंज कसे। साथ ही जनता को कहा कि सचिन कोई अता पता नही है। साथ ही चुनावी भाशण के दौरान गुर्जर समाज को संबोधित करते हुए सचिन पालयट द्वारा कहे गए वक्तव्य कि मेरा समाज अगर साथ देगा तो अकेले ही कबड्डी खेल जाउंगा वाले बयान पर जोरदार तंज कसते हुए डाॅ किरोडी लाल मीणा ने पायलेट कबड्डी-कबड्डी करते हैं, उन्हे पता होना चाहिए कि यूनुस खान की मदद के लिए बूढा जामवंत आ गया हैं जिसने जिन्दगी भर कबड्डी खेली है। साथ ही नसीहत दी कि लोकतंत्र में एक समाज के बल पर जीत दर्ज नही की जा सकती हैं उसके लिए सभी को साथ लेकर चलने की जरूरत हैं उन्होने सचिन पायलेट पर तंज कसते हुऐ कहा कि उनका खुद का कोई पता ठिकाना नहीं है, ओर उनकी बीवी का भी कोई पता ठिकाना नहीं है।

 

कांग्रेस में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर चुटकी लेते हुऐ कहा कि कांग्रेस अपनी अंतर्कलह से तो निपट ले, वहीं उसे ले डूबेगी, कांग्रेस पर जुबानी हमला बोलते हुऐ डाॅ किरोडी लाल मीणा ने कहा कि जिस सेना का कोई सेना पति नहीं होता वह युद्ध नहीं जीत सकती है। वही इस दौरान डाॅ. किरोडी ने कांग्रेस के राश्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को कई बार पप्पू कहकर संबोधित करते हुए कहा कि जो देष के प्रधानमंत्री को चोर कहकर राहूल ने देष के सवा सो करोड लोगो का अपमान किया है। इसके अलावा उन्होने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से लेकर राजीव गांधी पर ही भ्रश्टाचार के आरोप जड़ डाले।  राज्यसभा सदस्य डाॅ. किरोड़लाल मीणा ने कहा कि टोंक के विकास के लिए सही व्यक्तित्व युनूस खान है। युनूस हमारे भाई हैं और इन्होंने प्रदेश में विकास पुरूष के नाम से पहचान बनाई है। मीणा सोमवार को अननियामाल बालाजी मंदिर परिसर में हुए किसान सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे। किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि कांग्रेस राज में बोफोर्स, कोयला घोटाले हुए। ये फिर से सत्ता पाने के लिए लाललियत हो रहे हैं। मीणा ने कहा कि युनूस खान मेरे छोटे भाई है, ये जहां भी रहते हैं विकास कराते है। डीडवाना इसका उदाहरण है। विधानसभा युनूस खान ने कहा कि अब टोंक बदलेगा और यहां विकास के नए आयाम होंगे। उन्होंने कहा कि किसान को खेती के लिए पूरा पानी मिले और शहर में रहने वालों को साफ व पूरा पानी मिलेगा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!