January 17, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Others
  • Technology
  • OnePlus 6T In-Depth Review: प्रोसेसर, सॉफ्टवेयर और बैटरी में है कितना दम?

OnePlus 6T In-Depth Review: प्रोसेसर, सॉफ्टवेयर और बैटरी में है कितना दम?

By on December 15, 2018 0 43 Views

वनप्लस को अपने स्मार्टफोन में नए इनोवेटिव फीचर्स देने के लिए जाना जाता है। कंपनी ने इस हफ्ते 10 जीबी रैम के साथ ही वनप्लस 6टी स्मार्टफोन्स का खास मैक्लेरन एडिषन लाॅन्च किया है। वनप्लस के रेगुलर वेरियेंट में 6 जीबी रैम-8 जीबी रैम के साथ ही 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज पसन्द से मिलते हैं। हमने कुछ दिन पहले वनप्लस 6टी का रिव्यु आपके सामने पेष किया है और आज करेंगे वनप्लस 6टी का इन-डेप्थ रिव्यु।


हम लंबे समय से वनप्लस 6टी का जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट उपयोग कर रहे हैं। हमने इस्तेमाल के दौरान फोन्स में दिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, कैमरा, प्रोसेसर और बैटरी गुणवत्ता को जांचा-परखा है। आइये देखते हैं कि वनप्ल्स 6 का अपग्रेडेड वेरियंट वनप्ल्स 6टी में क्या खूबियां व कमियां हैं। जानें क्या वनप्ल्स का यह फोन खरीदने लायक है?

 

वनप्ल्स 6टी पिछले वनप्ल्स 6 से तुलना करें तो इस बार डिस्प्ले पर दी गई नाॅच छोटी हो गई है। डिस्प्ले पर यह नाॅच वाॅटरड्राॅप स्टाइल में मिलती है जिसके अंदर एक कैमरा सेंसर है। वाॅटरड्राॅप नाॅच डिस्प्ले के चलते फोन में नोटिफिकेषन एनईडी मिलती। इसकी भरपाई के लिए फोन में एम्बियट डिस्प्ले फीचर है जो नोटिफिकेषन दिखाने के लिए ओलेड डिस्प्ले को आॅन करता है। वनप्ल्स 6 की तुलना में नए वनप्ल्स 6टी में दी गई स्क्रीन बड़ी है और इसमे नीचे की तरफ खाली चिन है। फोन्स में चारों तरफ पतले बेजल हैं जबकि किनारे काफी कव्र्ड हैं, जिसके चलते इसे हाथ में पकड़ने में आसानी रहती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!