October 16, 2018
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Tonk Special
  •  पेट्रोल पंप पर लूट व हत्या मामलें में खाली हाथ टोंक पुलिस

 पेट्रोल पंप पर लूट व हत्या मामलें में खाली हाथ टोंक पुलिस

By on July 27, 2018 0 283 Views

 

 पांच दिन गुजर जाने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली

 टोंक जिले मे पीपलू कस्बे के एक पेट्रोल पंप 22 जुलाई की रात हुई हत्या एवं लूट के मामलें में पांच दिन गुजर जाने के बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं। जबकि पुलिस को पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी मिल चुके हैं। जिसमें सारा वाक्या रिकोर्ड हुआ है लेकिन पुलिस गष्त पर उठते सवालों के बीच जांच में जुटी पुलिस के पास पुख्ता सबूत हाथ नही लग पाया है जिससें कह सके है मामलें में एक भी सीढी चढ़ पाई हो। जबकि चार में दूसरी बार आज पेट्रोल पंप संचालकों ने पुलिस व प्रषासन को ज्ञापन देकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए एक अगस्त से पेट्रोल पंप बंद रखने की चेतावनी दे डाली।
टोंक जिले की पीपलू कस्बे में नाथडी स्थित पेट्रोल पर पंप पर हथियारबंद लूटेरों द्वारा सेल्समेन की हत्या का मामलें में पांच दिन गुजर जाने के बावजूद टोंक पुलिस के हाथ खाली हैं, इन पांच दिनों में पुलिस पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज जुटाने के सिवा कुछ नही कर पाई हैं। आपको बता दें कि रविवार की दर शाम पीपलू थाना क्षेत्र के नाथड़ी इलाके में स्थित रामा पेट्रोल पंप पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने फायरिंग कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था, लूट के दौरान हुई फायरिंग में दो पम्प कर्मियों को गोलियां भी लगी थी, जिसमे पीतावास निवासी पंप कर्मी हनुमान गुर्जर की मौत हो गई थी, जबकि उसके साथी लालवाड़ी निवासी मुनिराज स्वामी के हाथ पर बंदूक के दर्जनों छर्रे लगे थे,

वारदात के बाद से इलाके में फैलो दहशत अभी भी कम नही हुई, आसपास के लोग वारदात के बाद से ही काफी दहशत में हैं खौफजदा हैं, हालांकि घटना के बाद ही आईजी अजमेर रेंज मालिनी अग्रवाल, टोंक पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच सहित पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच घटना स्थल का मौका मुआयना भी किया था, फोरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से कई अहम साक्ष्य जुटाए थे डॉग स्क्वाड भी मौके पर बुलाया गया था लेकिन इतने जतन के बाद भी अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं, पुलिस की टीमें अलग अलग टास्क पर काम करते हुए कई तकनीकी साक्ष्य जुटाने के साथ इलाके में अपाचे बाइक रखने वालों की खोजबीन कर रही है।
वही घटना के बाद से दूसरी बार पेट्रोल पंप संचालकों ने प्रषासन को ज्ञापन देकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। शुक्रवार्र  इंडियन आॅयल कार्पाेरेषन यूनीयन व हिन्दुस्तान पेट्रोलियन कार्पाेरषन डीलर्स एसोसिएषन के पदाधिकारियों के साथ पेट्रोल पंप संचालकों ने कलेक्टर एवं एसपी को ज्ञापन देकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग करते हुए चेतावनी दी कि अगर कार्यवाही नही हुई तों एक अगस्त से जिले के सभी पेट्रोल पंप बंद रहेंगे। पंप संचालकों ने हमलावर लूटेरों को गिरफ्तार करने व मृतक के परिजनों को दस लाख की आर्थिक सहायता दिलवाने की भी मांग कर रहे है।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *