September 25, 2018
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Tonk Special
  • पेट्रोल पंप लूटऔर हत्या मामले में ज्ञापन..?

पेट्रोल पंप लूटऔर हत्या मामले में ज्ञापन..?

By on July 23, 2018 0 42 Views

 पेट्रोल पंप लूटऔर हत्या मामले में ज्ञापन..?

एसोशियन ने लगाई सुरक्षा की गुहार 
:– रविवार की रात टोंक जिले के पीपलू में पेट्रोल पंप पर सेल्समेन की हत्या व लूट की वारदात से जंहा जिले के पेट्रोल पंप मालिक हत्यारो की गिरफ़तारी नही होने से नाराज नजर आए वही सुरक्षा को लेकर वह चिंतित भी नजर आए ।


नाराज पेट्रोल पंप संचालकों ने जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक सहित एससी आयोग के उपाध्यक्ष विकेश खोलिया को हमलावर लूटेरों की गिरफ्तारी, पुलिस गष्त बढाने व मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलवाए जाने की मांग की, साथ ही कार्यवाही नही होने पर हडताल की चेतावनी भी दे डाली। टोंक जिले के पीपलू कस्बे में नाथडी स्थित पेट्रोल पर पंप पर हथियारबंद लूटेरों द्वारा सेल्समेन की हत्या का मामलें में अब पेट्रोल पंप संचालकों ने जहां पुलिस ने गष्त बढ़ाने की मांग करते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निषाल उठाए। वही उन्होनें प्रषासन व सरकार से पंप संचालकों हथियार रखने के लिए लाइसेंस देने की भी मांग कर डाली।

 

दरअसल सोमवार को जिला कलेक्टर सभागार में आयोजित एससी आयोग की जनसुनवाई में इंडियन आॅयल कार्पाेरेषन यूनीयन व हिन्दुस्तान पेट्रोलियन कार्पाेरषन डीलर्स एसोसिएषन के पदाधिकारियों के साथ पेट्रोल पंप संचालकों ने जनसुनवाई में एससी आयोग उपाध्यक्ष, कलेक्टर व एसपी को ज्ञापन देकर हमलावर लूटेरों को गिरफ्तार करने व मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलवाने की मांग की।

 

रविवार की रात बाइक पर आए तीन हथियार बंद लुटेरों ने नाथड़ी चैराहे पर एक पेट्रोल पंप पर गोलीबारी की जिसमे एक घायल की जयपुर ले जाते समय मौत हो गई वही दूसरे घायल का इलाज जारी हैं, तीनो ही लुटेरे अपाची बाइक पर सवार होकर आए थे ओर बाइक में पेट्रोल डलवाकर पैसे मांगने पर उल्टे सेल्समेन से पैसे मांगे ओर नही देने पर फायरिंग कर दी जिसमे हनुमान गुर्जर के सीने में गोली लगी जिसको इलाज के लिए जयपुर रैफर किया गया पर उसने रास्ते मे दम तोड़ दिया था। ऐसे में पेट्रोल पंप संचालकों ने अपनी व अपने सेल्समेनों की सुरक्षा के लिए रात्रि गष्त बढाने सहित अन्य मांगो को लेकर अधिकारियों से मिलकर उनका निस्तारण करने की मांग की

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *