October 16, 2018
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Tonk Special
  • Politics
  • पीएम आज अजमेर में, दो माह में करेंगें दस सभाएं।

पीएम आज अजमेर में, दो माह में करेंगें दस सभाएं।

By on October 6, 2018 0 15 Views

सभा को ऐतिहासिक बनाने में जूटे भाजपा कार्यकर्ता, गौरव यात्रा का करेंगे समापन

गौरव यात्रा के समापन पर कायड़ विश्राम स्थली पर आम सभा को करेंगे संबोधित

अजमेर. पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार दोपहर अजमेर आ रहे हैं। भाजपा उनकी सभा को ऐतिहासिक बनाने में जुटी हुई है। प्रधानमंत्री मोदी इस सभा के जरिए प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के प्रचार का आगाज करेंगें। सीएम वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा का समापन करने आ रहे मोदी अजमेर में सभा के बाद प्रदेश में दो माह के अंदर करीब दस सभाएं करेंगे।

न पुष्कर जाएंगे न दरगाह, सिर्फ आम सभा को संबोधित करेंगे मोदी-

प्रधानमंत्री मोदी 12 बजकर 50 मिनट पर वायुसेना के हेलिकाॅप्टर से अजमेर में कायड़ विश्राम स्थली के पास ही बनाए गए हेलिपेड पर उतरेंगे। दोपहर एक बजे सभा स्थल पहुंचेंगे। दोपहर 2 बजकर 5 मिनट तक आमसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री का 2 बजकर 15 मिनट पर रवानगी का कार्यक्रम है। वे यहां सिर्फ आम सभा को संबोधित करेंगे। उनका पुष्कर जाने का कोई कार्यक्रम नहीं है। कोई उद्घाटन या शिलान्यास भी नहीं करेंगे। प्रधानमंत्री का अधिकारिक कार्यक्रम जारी होने के बाद सुभाष उद्यान व ब्रह्मा मंदिर प्रोजेक्ट समेत अन्य विकास कार्यों के उद्घाटन करने जैसी लोगों की अटकलों पर भी विराम लग गया है।

व्यवस्थाओं का जायज़ा लेने पहुंची सीएम राजे-Related image

वहीं अजमेर में कायड़ विश्राम स्थली पर होने वाली पीएम मोदी की आमसभा की व्यवस्थाओं को देखने के लिए सीएम राजे शुक्रवार को सभा स्थल पहुंच गई। पौने दो घंटे तक उन्होंने आमसभा स्थल से लेकर माइक व पार्किंग व्यवस्थाओं का जायजा लिया। परिवहन मंत्री यूनुस खान ने मुख्यमंत्री को सभी इंतजामों के बारे में नक्शे के जरिए समझाया। मुख्यमंत्री के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी, भाजपा नेता ओंकार सिंह लखावत, शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी आदि भी थे।

सभा को लेकर एक दिन के लिए वाहनों के रूट में बदलाव-
ब्यावर से अजमेर आने वाले वाहनों को मांगलियावास से नसीराबाद रोड होते हुए जयपुर रोड भेजा जाएगा।

नसीराबाद देलवाड़ा तिराहे से ब्यावर और भीलवाड़ा की ओर से आने वाले वाहनों को नसीराबाद बाइपास से जयपुर रोड भेजा जाएगा।

किशनगढ़-जयपुर बाइपास तिराहे से जयपुर से अजमेर और ब्यावर की ओर जाने वाले वाहनों को किशनगढ़ बाइपास से नसीराबाद बाइपास भेजा जाएगा।

शहर से आने वाले वाहनों के रूट और पार्किंग में भी बदलाव

शहर के विभिन्न हिस्सों से आने वाले वाहनों का रूट बस स्टैंड, सेशन कोर्ट, जेल तिराहा, घूघरा घाटी, एमडीएस तिराहा, घूघरा गांव, अशोक उद्यान पुलिया होते हुए आकाशवाणी के सामने पार्किंग स्थल तक पहुंचेंगे। रामगंज, अलवर गेट, गुलाबबाड़ी फाटक की ओर से सभास्थल जाने वाले सभी वाहन बड़ल्या तिराहा होते हुए आकाशवाणी पार्किंग स्थल तक पहुंचेंगे।
खानपुरा आदर्शनगर की ओर से आने वाले वाहन परबतपुरा चैराहा से जयपुर रोड होते हुए आकाशवाणी पार्किंग स्थल तक पहुंचेंगे। फॉयसागर, रामनगर की ओर से आने वाले वाहन रीजनल कालेज चैराहा, वैशालीनगर, जवाहर रंगमंच होते हुए घूघरा से आकाशवाणी पार्किंग स्थल तक पहुंचेंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *