January 18, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Interview
  • Social Workers
  • राहुल बाबा को दूरबीन से ढुंढ़ने पर भी अपना इतिहास नहीं मिलेगा: शाह

राहुल बाबा को दूरबीन से ढुंढ़ने पर भी अपना इतिहास नहीं मिलेगा: शाह

By on November 30, 2018 0 59 Views

 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरूवार को करौली जिले में भाजपा प्रत्याशीयों के पक्ष में करौली व नादौती में दो चुनावी रैली कीं। इसमें कांगे्रस के राष्ट्रीय अध्यक्ष को राहुल बाबा पुकारते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट व पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिनको भारत माता की जय बोलने में ही शर्म आती है देश का अन्न्ा खाने का भी हक नहीं है।

अमित शाह ने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी की हालत ऐसी है कि आपको टेलीस्कोप का इस्तेमाल कर भारत के नक्शे पर खोजना होगा। सही मायने में कांग्रेस पार्टी में लोकतंत्र का अभाव है। हकीकत में कांग्रेस पार्टी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह है जिसका संबंध गांधी और नेहरू परिवार से जुड़ा हुआ है। कोटपुतली में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास न तो दिशा है और न ही किसी तरह की कार्ययोजना है। आप झुठी बातों के जरिए किसी सरकार को कठघरे में खड़ा कर सकते हैं। लेकिन जनता को जमीन पर दिखाई दे रहा है कि वसुंधरा राजे कि सरकार ने क्या किया है। राजस्थान में ने केवल सड़कों का जाल फैला है, बल्कि ऐसे गांव और कस्बे रोशन हुए हैं जो दश्कों से प्रकाश का इंतजार कर रहे थे। किसी सरकार पर सवाल उठाने वाले को अपने बारे में भी बताना चाहिए कि उसने अपने कार्यकाल के दौरान क्या किया था और वो आगे किस योजना के आधार पर राज्य को आगे ले जाने की सोच रखते है।

विधानसभा चुनाव 2018 में राजस्थान तथा 2019 लोकसभा चुनाव में यदि भाजपा की पुन-सरकार बनेगी तो हम कश्मीर से कन्याकुमारी और असम से गुजरात तक घुसपैठियों को चुन-चुनकर देश से निकालेंगे। यहां मुंशी त्रिलोकचंद माथुर स्टेडियम में गुरूवार को कराली प्रत्याशी ओपी सैनी, सपोटरा की गोलमादेवी तथा हिंडौन की मंजू खैरवाल के पक्ष में अमित शाह ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!