January 18, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Video
  • ऐतिहासिक होगी राजस्थान गौरव यात्रा – मेहता…

ऐतिहासिक होगी राजस्थान गौरव यात्रा – मेहता…

By on July 31, 2018 0 274 Views

 

राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर टोंक में बैठक

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की 4 अगस्त से शुरू हो रही राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर टोक विधायक अजीत सिंह मेहता की अध्यक्षता में पांच मण्डल कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई जिसमें विधायक अजीत सिंह मेहता ने कहा कि राजस्थान और देष में साठ साल में जो विकास नही हुआ व विकास साढे चार सालो में हुआ ऐसे में बीजेपी केन्द्र और राज्य दोनों में सरकार बनाकर इतिहास रचेगी जिसकी षुरूआत मुुख्यमंत्री वंसुधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा से चार अगस्त होने जा रही है। और इतिहास रचने का सिलसीला निरंतर जारी रहेगा।


टोंक विधानसभा कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी टोंक विधानसभा क्षेत्र के पांचो मंडलों की संयुक्त बैठक आयोजित की गई। बैठक में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए विधायक अजीत सिंह मेहता ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा 4 अगस्त से राजसमंद ज़िले के चारभुजा से शुरू हो रही है यह यात्रा राजस्थान के विभिन्न जिलों से होती हुई टोंक में भी आएगी। मेहता ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा के टोंक आने की तारीख तय होते ही बता दी जाएगी।

विधायक मेहता ने कहा कि मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी जोश है मुख्यमंत्री द्वारा अपने कार्यकाल में चलाई गई श्रमिक कार्ड योजना, भामाशाह स्वास्थ्य योजना, राजश्री योजना, फसल ऋण माफी योजना सहित कई ऐसी कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से टोंक विधानसभा के एक लाख से अधिक लोग लाभान्वित हुये हैं। जिसकी वजह से पार्टी कार्यकर्ता ही नही अपितु आम जनता में भी मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा को लेकर अपार जोश भरा हुआ है। बैठक में मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा के जिला संयोजक एवम टोंक विधानसभा प्रभारी दीपक संगत ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जो कार्यकर्ता मुख्यमंत्री की राजस्थान गौरव यात्रा की शुरुआत के दिन चारभुजा जाना चाहे तो वो अपने स्तर पर जा सकता है। प्रभारी ओमप्रकाश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश कार्यालय से फोल्डर आया हुआ है उसे सभी बुथों के अध्यक्ष एक दो दिन में भरकर अपने अपने मंडल अध्यक्ष तक पहुचा देवे।

बैठक में पंचायत समिति टोंक के प्रधान जगदीश गुर्जर, पूर्व प्रधान हखेमराज मीणा, जिला उपाध्यक्ष राधेश्याम डोई, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रधान काबरा, मंडल अध्यक्ष रतन लाल चौधरी, कालूराम बागड़ी, चौथमल विजय गजराज सिंह सोलंकी, महामंत्री रामअवतार धाबाई, प्रभु बाडोलिया, धोलू गुर्जर, हनुमान सैनी, मदन गोमे, बद्री यादव, विष्णु मामा, जयनारायण वर्मा, रमेश बैरवा, सीताराम चांवला, राजवीर चौधरी, रामबाबाबू गुप्ता, रमेश गुप्ता, छोटू जी, गणेश बारेठ, तुलसी राम जाट, प्रदीप भटनागर, संजय मालिक, हरिराम गुर्जर, राकेश जाट, किशोर योगी, आदि मौजूद रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!