January 19, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • नेशनल हाईवे 12 पर है चोरों का आंतक….

नेशनल हाईवे 12 पर है चोरों का आंतक….

By on September 10, 2018 0 342 Views

पुलिस गश्त की खुली पोल….

25 दिन मे दूसरी बार हुई चोरी की बडी वारदात…

टोंक। नेशनल हाईवे 12 पर पुलिस की गश्त को धत्ता बताते हुए हाईवे किनारे स्थित रिपेयरिंग सेंटर से अज्ञात चोर एक कार व नकदी सहित लाखों का सामान लेकर फरार हो गए। नेशनल हाईवे 12 एक महिने में यह दूसरी बडी चोरी की वारदात हुई है, जो पुलिस की हाईवे पर पेट्रोलिंग की पोल खोलने के लिए काफी हैं। वही इस बार चोर वारदात पर नजर रखने वाले सीसीटीवी कैमरे की एलसीडी सहित मशीन भी उठा ले गए।
राश्ट्रीय राजमार्ग 12 पर पिछले 25 दिन में दूसरी बार चोरी बड़ी वारदात कों अंजाम देकर अज्ञात चोरी फरार हो गए। दरअसल पुरानी टोंक थानाक्षेत्र में हाइवे किनारे स्थित गणेश मोटर्स एंड रिपेयंरिंग सेंटर में रात के अंधेरे का फायदा उठाकर अज्ञात चोर वहां से एक स्वीफ्ट वीडीआई कार व 13 हजार की नकदी सहित लगभग साढे चार लाख का सामान चुरा कर आसानी से फरार हो गए। पीडित सेंटर मालिक गणेश गुर्जर ने बताया कि शनिवार को वह दुकान बंद करके गया था। एक दिन की छूट्टी के बाद आज सुबह शोरूम खोलने के बाद ऑफिस का सामान बिखरा मिला। वही वर्कषॉप में रखी उसकी स्विफ्ट वीडीआर कार गायब मिली। मामलें की जांच करने के लिए सीसीटीवी की मशीन खंगालनी चाही तों वहां से एलसीडी और डीवीआर मशीन भी गायब मिली। उसके बताया कि चोर दीवार फांदकर वर्कशॉप में घुरे और ऑफिस की आलमारी तोडकर उसमें रखी चाबियां निकाली और वर्कशॉप और मुख्य गेट पर लगे ताले खोलकर कार सहित सामान चुराकर ले गए। जिससे उन्हे लगभग साढ़े चार लाख का आर्थिक नुकसान हुआ हैं।
हम आपकों बता दे इससे पूर्व 18 अगस्त को भी हाइवे पर मौजूद ट्रैक्टर शोरूम से एक नया ओर एक पुराना ट्रेक्टर शोरूम के गैराज का शटर तोड़कर चुरा ले गए। जिसकी पूरी वारदात शौरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई थी। पुलिस अधिकारियों सहित खुद एडिशनल एसपी अवनीश कुमार और डीएसपी हरिप्रसाद सोमानी ने शोरूम का मौका निरीक्षण करते हुए कुछ साक्ष्य जुटाए। लेकिन आजतक मामलें का खुलासा नही हो पाया। ऐसे में एक महिने में दूसरी बड़ी चोरी होना पुलिस की गष्त और हाईवे पर पेट्रोलिंग व्यवस्था की पोल खोलने के लिए काफी हैं, वही ताजा मामलें में पुलिस के पास सीसीटीवी के फुटेज भी उपलब्ध नही हैं। मामलें ने पुरानी टोंक थानाधिकारी कहा कि मौका मुआयना कर सभी पहलुओं की जांच एवं एफएसएल की रिपोर्ट के आधार पर अनुसंधान किया जा रहा हैं।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!