December 11, 2018
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • सड़क की दुर्दशा का विरोध-जाम लगाया…

सड़क की दुर्दशा का विरोध-जाम लगाया…

By on October 26, 2018 0 84 Views

नगर परिषद प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी…

शिकायत के बाद भी नही हो रही सुनवाई…

टोंक। राष्ट्रीय राजमार्ग को जोडने वाली बस स्टेण्ड रोड की  दुर्दशा होने बावजूद इसकी सुध नही लेने के विरोध में एकबार फिर लोगो ने जाम लगाकर प्रदर्शन  किया और नगर परिषद पर क्षेत्र की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए नगर परिषद प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होने आरोप कई सालों से बसों यह दुर्दशा का शिकार हैं, रोडवेज बसें और निजी वाहन इसी रास्ते से होकर टोंक में आते-जाते हैं।
मुख्यमंत्री के टोंक दौरे से पूर्व भी स्थानीय लोगो ने सड़क की  दुर्दशा  पर जाम लगाकर लगाकर प्रदर्शन किया था लेकिन उस समय आष्वासन मिलने के दो महिने में बाद स्थिती नही बदलने से लोगो में प्रशासन के प्रति खासा आक्रोश  दिखाई दे रहा हैं।  बस स्टेण्ड को एनएच 12 से जोडने वाली मुख्य सड़क की बदहाली खत्म होने का नाम नही ले रही हैं। जिससे आए-दिन से क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाए तों होती है ही साथ ही वाहनों के चलने पर उडने वाला धुल का गुबार भी लोगो की परेशानी बढ़ा रहा हैं।
पिछले दिनों से शिकायत के बावजूद नही होने से गुस्साए लोगो बस स्टेण्ड को एनएच 12 जोडने वाले बमोर रोड पर जाम लगाकर प्रदर्शन करना शुरू  कर दिया,
उनका आरोप है दो माह पूर्व जाम लगाने के बाद नगर परिषद यह कहा था कि सीवरेज का काम चल रहा हैं इसलिए वह इस क्षेत्र में सड़क निर्माण नही करवा पा रहे लेकिन दो इस माह के भीतर सीवरेज की लाइन डालने के काम पुरा हुए भी कई दिन हो गए लेकिन अब भी नगर परिषद  प्रशासन इस ओर ध्यान नही दे रही हैं। जिस कारण मजबूरन प्रशासन के ध्यान में लाने के लिए रोड जाम किया हैं। वही लगभग दो घंटे तक लगे जाम की सूचना मिलने पर एसडीएम भी मौके पर पहुचें। जहां उन्होनें लोगो से समझाईश करते हुए आष्वासन दिया कि दीपावली से पूर्व सड़क निर्माण करवा दिया जाएगा।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!