January 19, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • सडकों का होगा उद्धार – मेहता

सडकों का होगा उद्धार – मेहता

By on August 6, 2018 0 173 Views
टोंक। (रोहित कुमार) मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा 27 सितम्बर को टोंक पहुचेगी। यात्रा की तैयारियों को लेकर विधायक अजीत सिंह मेहता ने आज नगर परिषद,सार्वजनिक निर्माण विभाग एवं आरयूडीआईपी के अधिकारियों के साथ शहर की विभिन्न सड़कों का निरीक्षण किया एवं संबंधित अधिकारियों को 15 सितंबर से पूर्व सभी सड़कों का कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए। वही अधिकारीयों ने भी कार्यपूर्ण करने की तैयारी कर ली।
टोंक विधायक अजीत सिंह मेहता आज षहर की सडकों का निरीक्षण करने पहुंचे,टोंक में सीएम राज की गौरव यात्रा भले ही 27 सितम्बर को पहुंचेगी लेकिन अब से भी सीएम राजे के भव्य स्वागत की तैयारी शुरू कर दी गई है। टोंक विधायक अजीत  सिंह मेहता खुद विकास कार्याे का जायजा ले रहे है ताकि सीएम की यात्रा से पहले शहर साफ सुथरा नजर आए। इसी को लेकर आज टोंक विधायक अजीत सिंह मेहता ने पीडब्ल्यूडी व आरयूडीआईपी के अधिकारियों को साथ शहर का दौरा किया। इस दौरान विधायक मेहता एन एच 12 से छावनी तक ढाई करोड की लागत से बनने वाले शहरी गौरव पथ के निर्माण कार्य का जायजा लिया। विधायक ने कहा कि नगर परिषद द्वारा इंदिरा गांधी सर्किल से पटेल सर्किल तक एक करोड़ लागत से डामरयुक्त सड़क का निर्माण एवं बस स्टैंड से बमोर रोड अंडरपास तक 50 लाख रुपए की लागत से डामरयुक्त सड़क का निर्माण कार्य करवाया जाएगा। ताकि आने जाने वाले राहगीरों को परेषानी नही होगी। 
इस दौरान विधायक ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए की 15 सितम्बर से पहले पहले टोंक शहर की सभी सड़कों को निर्माण करवा दिया जाए। मेहता ने बताया कि टोंक शहर जब सीएम की यात्रा आएगी तो शहर विकास की नई ईबारत लिख रहा होगा। पिछले साढे 4 साल में जितना विकास टोंक शहर में हुआ वो कभी नही हुआ। वही पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने भी आश्वासन दिया कि शहरी गौरव पथ सहित शहर की सभी सड़के 15 सितम्बर से पहले तैयार कर दी जाएंगी। इस दौरान बरवास सरपंच हनुमान प्रसाद बैरवा, बद्री यादव, मनोनीत पार्षद पंकज महावर, पार्षद शेलेन्द्र जैन, बलवंत मराठा, तारिक अजीज, जयनारायण वर्मा सहित कई कार्यकर्ता भी विधायक मेहता के साथ थे।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!