January 17, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Others
  • Technology
  • सैमसंग के फोल्डेबल फोन में होंगी दो बैटरी

सैमसंग के फोल्डेबल फोन में होंगी दो बैटरी

By on December 17, 2018 0 26 Views

सैमसंग अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर रिपोर्ट्स भी आने लगी हैं। फोल्डेबल फोन का नाम Galaxy F हो सकता है, जिसमें F का मतलब Fold है। इस स्मार्टफोन में दों बैटरी अलग-अलग होंगी। इन दोनों बैटरियों को मिलाकर इस की कैपेसिटि 6,000 mah होगी।

आमतौर पर इतने कैपेसिटी की बैटरी स्मार्टफोन के बजाय टैबलेट्स में पाई जाती है।
दो अलग-अलग बैटरियां 2 डिस्प्ले को पावर देंगी। जहां तक कैमरे की बात करते है तों इस फोल्डेबल स्मार्टबैक के रियर में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा। यानी इस स्मार्टफोन के पीछे दो कैमरे होंगे। दोनों 12-12 मंगापिक्सल के होंगे। रिपोर्ट के हिसाब से, इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।  इस फोन में 8GB रैम और 128GB का स्टोरेज हो सकता है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इस स्मार्टफोन में एक से ज्यादा स्टोरेज ऑप्शन हो सकते हैं।

 

 

इस फोल्डेबल फोन की कीमत लग-भग 1,30,000 रूपये हो सकती है, क्योंकि इसकी मैटीरियल काॅस्ट करीब 46,000 रूपये की है। सैमसंग ने पहले ही बोल दीया है कि इस फोन में 7.3 इंच की स्क्रीन होगी, जिसका रेजोल्यूषन 1536ग2152 पिक्सल होगा।Galaxy Fold ऐंड्राॅयड 9 Pie पर आधारित सैमसंग के नए OneUi इंटरफेस के साथ आएगा। Samsung 20 फरवरी को Galaxy S10  लाॅन्च करने जा रहा है। Samsung Fold  को मार्च या अप्रैल में लाॅन्च किया जा सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!