March 22, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Tonk Special
  • Politics
  • हालातों को बदलने के लिये  काम करेगी शिव सेना:-  गोयल

हालातों को बदलने के लिये  काम करेगी शिव सेना:-  गोयल

By on July 27, 2018 0 327 Views

शिवसेना के राजस्थान राज्य प्रमुख का स्वागत

जयपुर से कोटा जाते समय शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह किया भव्य स्वागत 

टोंक। शिवसेना के राजस्थान राज्य प्रमुख राजकुमार गोयल ने कहा कि वर्तमान में जो देश के हालात है वो किसी से छुपे हुये नहीं है, उन हालातों को बदलने के लिये आम जनता को अपने साथ लेकर शिव सेना काम करेगी। शिवसेना राज्य प्रमुख राजकुमार गोयल शुक्रवार को जयपुर से कोटा जाते समय टोंक जिला मुख्यालय की सीमा माता वैष्णों देवी मंदिर के यहां शिवसेना के पक्ष प्रमुख उद्वव ठाकरे के जन्मदिवस पर आयोजित कार्यक्रम में एवं स्वागत के दौरान शिवसेनिकों को सम्बोधित कर रहे थे। 
राज्य प्रमुख राजकुमार गोयल ने कहा कि शिव सेना वो संगठन है जिसका हर शिव सैनिक राजनीति से ज्यादा समाजसेवा से जुड़ा है ओर हिन्दुत्व की भावना के साथ भारतीय संस्कृति को आगे बढ़ाने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि शिव सेना संगठन पिछड़े ओर गरीब की सेवा के लिये समर्पित है, शिव सेना को मजबूती के साथ खड़ा करने के लिये सभी शिव सैनिकों को एकजुटता के साथ लोगों को जोडऩा है, ओर उस लक्ष्य को हासिल करना है, जिसका संकल्प लेकर कार्यकर्ता शिव सेना से जुड़ा है। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर गोयल ने कहा कि शिवसेना इस बार राजस्थान में दोनो प्रमुख दलों के सामने अपने उम्मीदवार उतारकर जनता की समस्याओं ओर प्रदेश के विकास के नाम पर चुनाव लडेगी। उन्होने शिव सेना के हाथ मजबूत करने की बात पर जोर देते हुये कहा कि शिव सैनिक सदस्यता अभियान शुरू करे ओर जिला, तहसील, ग्राम पंचायत के साथ गांव- ढाणी में जाकर शिव सेना के बारे में जानकारी देकर लोगों को जोड़े।
राजस्थान राज्य उप सम्पर्क प्रमुख बद्री नारायण बडेसा ने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विसफल साबित हुई है, सरकार जनता से दूर है अगर राजस्थान की बात करे तो प्रदेश के युवा नौकरी के लिए भटक रहे हैं। यही नहीं सूबे की मुख्यमंत्री एक महिला होने के बाद भी राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार लगातार बढ़ रहा है कानून व्यवस्था बिगड़ रही है लेकिन कोई अंकुश सरकार नहीं लगा पा रही है। राज्य प्रमुख राजकुमार गोयल के साथ प्रदेश सचिव राजेश यादव, शिवसेना प्रदेश नेता व भारतीय कामगार सेना के प्रभारी रमेश चन्द सैनी रहमानदिया, प्रदेश मीडिया प्रभारी मुकेश बावलिया, प्रदेश सहसंगठन सचिव किशोर एच कपूर, प्रदेश कार्यालय प्रभारी रामअवतार जागिंड, अलवर उपजिला प्रमुख नन्द सिंह, पुरषोंत्तम लाल गुप्ता जयपुर, राधाबल्लभ गर्ग जयपुर ने भी विचार व्यक्ति किये।
राज्य प्रमुख राजकुमार गोयल सहित अन्य शिवसेना प्रदेश पदाधिकारियों का टोंक जिला प्रमुख पाँचूलाल सैनी ने टोंक जिले की सीमा काथून पहुंच कर सभी का स्वागत करते हुये टोंक पहुंचे जिसके बाद निवाई में तहसील अध्यक्ष भरत मरेठा के नेतृत्व, बनास नदी स्थित माता वैष्णों देवी मंदिर के नीचे जिलाध्यक्ष पांचूलाल सैनी के नेतृत्व में शिव सैनिकों ने भव्य स्वागत किया तथा शिवसेना के पक्ष प्रमुख उद्वव ठाकरे के जन्मदिवस पर आयोजित गौशाला में चारा वितरण किया, जिसके बाद रैली के रूप में वहां से रवाना हुये। इस मौके पर राजकुमार गोयल समेंत अन्य शिवसेना के प्रदेश पदाधिकारियों का पक्का बंधा पर अजय राजौरा, बम्बोर रोड पुलिया पर तहसील अध्यक्ष राजेन्द्र गुप्ता के नेतृत्व, होटल शीतल, राजमीडवे सहित कई जगहों पर माला पहना एवं साफा बंधवाकर ढोल-नगाडों के साथ स्वागत किया। इस अवसर पर उपजिला प्रमुख मोहन लाल बागडी, नोकेश नामा, नरेश सोनी, धनराज पांचाल, लोकेश जैन, राजेश व्यास, जितेन्द्र, अनिल गुर्जर, धनराज कुमार, किशन खण्डेलवाल, अर्जुन धामनिया, राजेश प्रजापत, राजाराम गुर्जर, शिवांश दुबे, बद्रीलाल जाट, गणेश धोबी, जीतू, शंकर, अजय सैनी, सत्यन्द्र मीना, अजय चंदेल, महावीर चैनपुरा, आशीष, अक्की, रामराज, विमल कुमार, लोकेश सैनी, विनोद सहित कई शिव सैनिक मौजूद रहे।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!