March 22, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • भीलवाड़ा में कंटेनर लूट का प्रयास विफल।

भीलवाड़ा में कंटेनर लूट का प्रयास विफल।

By on August 28, 2018 0 108 Views

कारो से भरा हुआ था कंटेनर।

पुलिस का पीछा करने पर कंटेनर छोड़ भागे लुटेरे।

गुड़गांव से अहमदाबाद को निकले कारो से भरे कंटेनर को लूटने का प्रयास उस समय विफल हो गया जबकि ड्राइवर के साहस और पुलिस की तत्त्परता से लुटेरे पीछा करती पुलिस को देखकर हाइवे पर कंटेनर छोड़ को भागे अब पुलिस लुटेरों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।
लुटेरों ने पहले कारों से भरे कंटेनर के ड्राइवर को अगवा कर लूट की कोशिश की पर चालक के साहस और सतर्कता से विफल हुई यह वारदात ।
 भीलवाड़ा जिले से गुजरने वाले NH 79 पर लांबिया कला टोल नाके के पास एक कारों से भरे कंटेनर के ड्राइवर को अज्ञात लुटेरों ने अगवा कर लिया । लुटेरों ने लांबिया टोल के पास ड्राइवर को चाकू दिखाकर अगवा कर लिया था । अगवा के बाद कंटेनर के ड्राइवर राजु वह लुटेरों के बीच हाथापाई भी हुई । हाथापाई के दौरान कंटेनर चालक राजु चलते कंटेनर से कुदकर जान बचाई व रायला थाना प्रभारी को घटना की सूचना दी । जिस पर रायला थाना प्रभारी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और कंटेनर का पीछा किया ।कंटेनर लेकर भागरहे लुटेरे पुलिस को देख कर लुटेरे कंटेनर को सड़क के पास छोड़कर भाग गए । पुलिस ने कंटेनर को जप्त कर लुटेरों की तलाश के लिए जिले में नाकाबंदी करवाई व ड्राइवर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया । ड्राइवर राजू ने बताया कि कंटेनर में कारे भरी थी जो दिल्ली गुड़गांव से अहमदाबाद ले जाई जा रही थी ।
दिनों दिन बढ़ रहे हैं हाईवे पर अपराध- जिले से गुजरने वाले NH 79 पर रायला थाना क्षेत्र में दिनों दिन अपराध बढ़ रहे हैं पिछले दिनों भी भीलवाड़ा से लगभग एक करोड़ रुपए का कपड़े से भरा ट्रक भी लुटेरों ने ड्राइवर को अगवा कर ले गए थे। लेकिन पुलिस अधीक्षक डॉक्टर रामेश्वर सिंह की सतर्कता से महज एक दिन में ही वारदात का खुलासा कर दिया व कपडा बरामद कर लिया व लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया ।लेकिन रात को वापिस कंटेनर के ड्राइवर को अगवा कर  ले जाना पुलिस की लगातार ढीली गस्त व्यवस्था की पोल खोल रहा है ।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!