March 26, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

khabarplus18

भाजपा नेता की निर्मम हत्या….?

By on January 2, 2019 0 65 Views

योगी सरकार में जनता तो दूर, नेता ही सुरक्षित नहीं है।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के दावे हमेशा करती रहती है लेकिन ये खबर तो कुछ और ही कह रही, यहाँ तो भाजपा के नेता ही सुरक्षित नहीं है, घटना बहराइच से है जहाँ बीती रात भाजपा नेता पवन कुमार जायसवाल की लाश रमपुरवा नहर की पुलिया के पास मिली साथ ही कुछ दूरी पर उनकी स्कूटी भी क्षतिग्रत हालत में मिली, परिजनों का आरोप है की चुनावी रंजिस को लेकर भाजपा नेता की हत्या की गयी है, जबकि पुलिस का कहना है की यह हत्या है या एक्सीडेंट इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट और अन्य जांचों के बाद ही पता चल पाएगा।
बहराइच के थाना रानीपुर के मोगलाहा गांव के रहने वाले भाजपा नेता की लाश मिलने से रानीपुर इलाके में सनसनी फैल गयी, आनन फानन में जब लोगों ने इसकी सूचना भाजपा नेता पवन जायसवाल के परिजनों को दी तो पुरे घर में कोहराम मच गया, मृतक पवन जायसवाल भाजपा का सेक्टर प्रभारी था, घटना की सूचना मिलने पर थाना रानीपुर पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुरे मामले की विवेचना की। परिजनों का आरोप है की पुलिस मामले को एक्सीडेंट बनाने में लगी हुई है। मृतक भाजपा नेता पवन जायसवाल की माँ सुमित्रा देवी का कहना है की पास के ही कुछ लोग कल रात में पवन से मिलने आये कुछ देर बात करने के बाद वो उसे साथ ले गए यह कहकर की बहराइच जा रहे हैं काफी देर बाद जब बहराइच से उनकी बहु का फोन आया की पवन यहाँ नहीं आया है तो इन लोगों ने उनकी खोजबीन शुरू की, गांव के ही कुछ लोगों से जानकारी मिली की पवन जायसवाल की लाश रमपुरवा नहर के पास पड़ी हुई है, उनका कहना है की जो लोग पवन को अपने साथ ले गए थे उन्ही ने उसकी हत्या की है, हत्या का कारण उन्होंने चुनावी रंजिस बताया है।

इस मामले में सीओ पयागपुर टीएन दुबे ने बताया की परिजनों की तरफ से तहरीर दी गई है जिस पर उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कार्रवाई की जा रही है, जो भी दोषी होगा उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!