January 19, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Tonk Special
  • खतरे में मासूमों की जान प्रशासन है अंजान

खतरे में मासूमों की जान प्रशासन है अंजान

By on July 25, 2018 0 360 Views

  खतरे में मासूमों की जान प्रशासन है अंजान


बरसात के इस मौसम में छते टपकते नजर आ रही हैं तो कक्षा-कक्षों में पानी भरा है ऐसे में कहीं ऐसा न हो कि हादसों को आमंत्रण देती उनियारा उपखंड के हेदरीपूरा सीनियर सैकण्डरी स्कूल कि बिल्डिंग किसी हादसे कि गवाह न बन जाये।

इसी बात से आंश्कित परिजनों व एनएसयुआई से जुडे़ छात्र नेताओं ने आज स्कूल में विरोध जताते हुए सरपंच और विधायक को स्कूल के हालातों से रूबरू करवाया और चेतावनी दी की समय रहते अगर इस ध्यान नही दिया गया तो जल्द ही आंदोलन कर विद्यालय पर ताला जड दिया जाऐगा।
हेदरीपूरा स्कूल के हालात कुछ इस तरह के है कि कहने को तो ये सीनियर सैकण्डरी स्कूल है लेकिन बरसात के इस मौसम में इसके हर कक्ष में छतें टपक रहीे है तो कक्षाओं में भरा पानी बच्चों को शिक्षा से वंिचत कर उनकी जान की सुरक्षा पर खतरा नजर आता है वहीं सीलन भरी दिवारें दहशत पैदा करती है कि कहीं कक्षाओं या बरामदों की पट्टियां टूट कर कोई हादसा न कर दे

 सरकारी तन्त्र कि यही हालत बच्चो व अभिभावकों को सरकारी स्कूलों से दूर करती है। आज गांव के युवा जागरूकों के साथ एनयूएसआई जिला अध्यक्ष जसराम मीणा के नेत्तृव में चैथमल मीणा, बुद्धिप्रकाश, मुरारी, रामकेश, अमृत, लीलाराम सहित समस्त ग्रामीणों ने स्टाफ के सामने विरोध जताया ओर कहा कि बच्चों के भविष्य और जीवन की कीमत बहुत है। समय रहते विद्यालय की बिल्डिंग में मरम्मत का कार्य किया जाना चाहिए ,अब देखना यह होगा कि विधालय प्रशासन ओर शिक्षा विभाग कब ग्रामीणो कि बात पर अमल करता हे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!