September 25, 2018
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • कोटा में जर्सी गाये ले जाते लोगो से मारपीट और लूट..

कोटा में जर्सी गाये ले जाते लोगो से मारपीट और लूट..

By on July 21, 2018 0 76 Views

   कोटा में जर्सी गाये ले जाते लोगो से मारपीट और लूट.

समय पर पुलिस नही पहुचती तो हो सकता था अलवर जैसी घटना…
अलवर में गो तस्करी के आरोप में युवक की हत्या की तरह बीती रात कोटा में भी समय पर पुलिस के पहुचने से बड़ी वारदात उस समय बच गयी जब कि कुछ लोगो ने ट्रक में दुधारू जर्सी गाये ले जाते प्रवीण तिवारी और अरशद ड्राइवर से जमकर मारपीट कर दी लेकिन सूचना पर समय पर कोटा की आरके पुरम थाना पुलिस मौके पर पहुच गई तो पीड़ितों ने आप बीती सुनाई, इस पर पुलिस ने मारपीट करने वालो युवकों को गिरिफ्तार किया है।


अलवर की तरह ही कोटा में गो तस्करी के शक में दो जनों से मारपीट की गई उनके जेब से कथित गोरक्षकों ने पैसे लुटे ओर यह सारा वाकया हैंगिंग ब्रिज के पास हाइवे पर बने टोल पर होता रहा पर बचाने कोई नही आया ऐसे में किसी राह चलते ने पुलिस को समय पर फोन कर दिया और अलवर की तरह एक ओर बड़ी वारदात बच गयी। कोटा शहर के बाहरी सीमा से गुजर रहे फोरलेन हाईवे से ट्रक में अच्छी नस्ल की पालतू ब्याही हुई जर्सी गाये लेकर जा रहे प्रवीण ओर अहमद नाम के दो लोगों से गौरक्षकों ने जमकर मारपीट और लूटपाट कर दी मारपीट करने वाले करीब 15 से 20 लोगों ने हैंगिग ब्रिज टोल प्लाजा पर गौरक्षक बनकर मारपीट की ।

सूचना पर पहुची पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर पांच जनों पर नामजद और 8-10 अन्य पर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही मामले की गंभीरता देखते हुए आरोपियों में से पांच आरोपियों को शांतिभंग में गिरफ्तार करने के बाद अन्य धाराओं में गिरिफ्तार किया है । देवास निवासी प्रवीण तिवारी जयपुर के चौमू से अपने डेरी व्यवसाय के लिए ट्रक से जर्सी गाये खरीद कर देवास ले जा रहे थे। उन्हें कोटा की सीमा में स्थित हैंगिग ब्रिज टोल नाके पर पांच छह लोगों ने रूकवाया और उसके साथ चल रहे ड्राइवर अहमद अली को रूकवाया। साथ ही गौ तस्करी का आरोप लगाकर पीटना शुरू कर दिया। साथ ही मारपीट कर रहे लोगों ने अपने साथियों को भी बुला लिया। जिन्होंने भी उन्हें जमकर पीटा। टोल के पास से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जिस पर पुलिस रात 12 बजे बाद मौके पर पहुंची और दोनों पीड़ितों को कथित गौ रक्षकों के चंगुल से छुड़ाया। गाय लेकर जा रहे दोनों लोगों का कहना है कि उन्हें गौ रक्षकों ने बिना बात ही मारपीट की है। साथ ही उनकी जेब से करीब 8 हजार रुपए भी निकाल लिए है।

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *