February 23, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • Interview
  • Social Workers
  • हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी।
khabarplus18

हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी।

By on February 9, 2019 0 15 Views

 

राजस्थान

किसानों की कर्ज माफी के मु६े पर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर आज भाजपा पदाधिकारियों सहित हजारों कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी। प्रदेशभर में इस मु६े पर 1 लाख से अधिक भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी के नेतृत्व में जयपुर शहर के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने आज प्रातः प्रदेश कार्यालय पर एकत्रित होकर सिविल पाटक की ओर कूच किया, इससे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार किसान विरोधी सरकार है। सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव से पहले जो वादे किए थे उस दिशा में अब तक कोई काम नहीं हो रहा है।

केवल 10 दिन में कर्ज माफी की बात करने वाली कांग्रेस निरंतर किसानों को धोखा देने का काम कर रही है। किसानों की संपूर्ण कर्ज माफी तक भाजपा के कार्यकर्ता सरकार को चैन से नहीं बैठने देंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी सभाओं में जोर-शोर से कह रहे थे कि सरकार बनते ही 10 दिन में सम्पूर्ण कर्ज माफी करेंगे। सरकार बने 50 दिन से अधिक होने के बाद भी राज्य सरकार इस दिशा में गम्भीर नहंी है। सरकार को यह भी पता नहीं है कि इस कर्ज माफी के लिए धन कहां से आयेगा। सैनी ने कहा कि सरकार किसानों को छलने के लिए कभी कमेटी बनाती है तो कभी अध्ययन दल बनती है।

भाजपा की सरकार ने प्रदेश में किसानों के 50 हजार रूपये तक के ऋण माफ किये थे। केंद्र की भाजपा सरकार ने भी किसानों के कल्याण के लिए फसल बीमा योजना तथा मृदा परीक्षण प्रयोगशाला प्रारम्भ करने जैसे अनेक ऐतिहासिक कार्य किये है। इस अवसर पर भजनलाल शर्मा, मुकेश दाधीच, सतीश पूनिया, कालीचरण सराफ, नरपत सिंह राजवी, अशोक लाहोटी, अरूण चतुर्वेदी, विधायक रामलाल शर्मा, कैलाश वर्मा, जयपुर शहर अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!