January 18, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • धमकी भरा पत्र मिलने से मचा हड़कंप…! 

धमकी भरा पत्र मिलने से मचा हड़कंप…! 

By on October 2, 2018 0 42 Views

जयपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी

रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को मिला धमकी भरा पत्र, उज्जैन के महाकाल मंदिर पर भी हमले की धमकी।

कई स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ाई गई, एजेंसियां सतर्क

जयपुर. पत्र में जयपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके बाद से जयपुर के साथ प्रदेश के अन्य रेल्वे स्टेशनों सहित मध्यप्रदेश व गुजरात के कई स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। शनिवार 29 सितम्बर के दिन स्टेशन अधीक्षक को रेलवे स्टेशन सहित उज्जैन के महाकाल मंदिर को बम से उड़ाने का धमकी भरा पत्र मिला था। इसमें एक आतंकी संगठन के द्वारा 20 अक्टूबर को जयपुर सहित देश के कई बड़े रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की बात लिखी हुई थी। इसके अलावा जयपुर के बस स्टैण्ड, उदयपुर, जोधपुर, बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़, चित्तौडगढ और मध्यप्रदेश व गुजरात के कई स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली। पत्र मिलने के बाद देश की सारी सुरक्षा एजेंसिया सतर्क हो गई है और  इस पत्र का पता लगाने की कोशिश कर रही है। धमकी कि सुचना मिलने के बाद चारों तरफ लोगो के दिलो में एक दहशत सी बनी हुई है।

पत्र में इन स्थानों के लिए धमकी-

पत्र में 1 नवम्बर को राजस्थान के मंदिरों बस अड्डों, सिनेमाघरों को निशाना बनाने की धमकी दी गई थी। वहीं, उज्जैन के महाकाल मंदिर, साईं बाबा मंदिर पर भी हमले का जिक्र किया गया है। इसके अलावा जयपुर के बस स्टैण्ड, उदयपुर, जोधपुर, बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़, चित्तौडगढ और मध्यप्रदेश व गुजरात के कई स्टेशनों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है।

विधानसभा चुनाव नवंबर-दिसंबर में- 

नवंबर-दिसंबर के आखरी में ही राजस्थान, मध्यप्रदेश व कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने है इसको भी मध्यनजर रखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि हो सकता है ये कोई बड़े आतंकी हमले की साजिश हो इसकों देखते हुए देश भर की सुरक्षा एजेंसियों सतर्क हो गई तथा जहां-जहां का अंदेशा है वहां की सुरक्षा भी बड़ा दी गई है। और रेलवे स्टेशनो, बस स्टैण्ड़ों, सिनेमाघरों आदि जगहों पर सीसीटीवी की मदद से हर व्यक्ति और हर वस्तु पर निगरानी रखी जा रही है।

पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लिखे हुए है पत्र में-

पत्र में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा, एरिया कमांडर मौलवी  अबुशेख, किश्तवाड़ कश्मीर रावलपिंडी सहित लश्कर व पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखे हुए थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!