November 13, 2018
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Video
  • टोंक विधायक अजित मेहता एक्शन में…

टोंक विधायक अजित मेहता एक्शन में…

By on July 27, 2018 0 177 Views

संतोष नगर बस्ती में लोगो की समस्याएं सुनी ।

 

 

 

:-टोंक के विधायक अजीत सिंह मेहता इन दिनों एक्शन में नजर आ रहे है मानो विधानसभा चुनावों की पूरी तरह से तैयारी में जुटे हो और आज वह सुबह सुबह ही लोगो की समस्याओं को सुनने को पहुच गए बम्बोर रोड की संतोष नगर बस्ती में जब वंहा पहुच कर लोगो ने सड़क-बिजली-पानी की समस्याएं सुनी और जब समस्याए गंभीर लगी तो मौके पर ही बुलाया अधिकारियों को ओर समस्याओं के समाधान के दिए निर्देश।

 

 

विधायक मेहता ने लोगो की समस्याओं के निवारण के लिए खुद बम्बोर रोड पर सन्तोष नगर में पहुच कर लोगो की समस्याएं सुनी और मौके पर ही नगर परिषद आयुक्त सीमा चौधरी के साथ ही जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंता राजेश गोयल को  मौके पर बुलाकर संतोष नगर बस्ती के लोगो की सड़क-पानी की समस्याओं के निवारण के निर्देश दिए और कहा कि लोगो की समस्याओं पर अधिकारियों को गंभीरता दिखानी होगी,लोगो के बीच में पहुँचे विधायक अजित मेहता को इस अवसर पर मौहल्ले वालो ने अपनी पानी , बिजली, सड़क की समस्या से अवगत कराया तो मेहता ने समन्धित अधिकारियों को बुलाया व समस्या का तत्काल समाधान किये जाने के लिये संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये।

 

 

 

शिव मंदिर घनश्याम पण्डित के सामने से बंसीमराठा के सामने तक। सी सी रोड बनाये जाने झिकरा डलवाये जाने के निर्देश दिये। इस दौरान विधायक मेहता के साथ पी एच ई डी के अधिशासी अभियंता राजेश गोयल, आयुक्त नगरपरिषद टोंक सीमा चौधरी  मौजूद थी। इस अवसर पर प्रभु  बडोलिया,  जयनारायण वर्मा, बाबूलाल गुंसारिया ,रामजस जाट, सीताराम चावला मनोनीत पार्षद, बलवंत मराठा,गिर्राज आदि कार्यकर्ता व सेकड़ो मोहल्ला वासी मौजूद रहे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!