March 19, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • केन्द्रिय खेल ,सूचना एवं प्रसारण मंत्री कर्नल राज्यवर्दन  सिंह राठौड़ गारबदेसर में 

केन्द्रिय खेल ,सूचना एवं प्रसारण मंत्री कर्नल राज्यवर्दन  सिंह राठौड़ गारबदेसर में 

By on January 2, 2019 0 66 Views
लूणकरणसर में अपने पैतृक गांव में केंद्रीय खेल युवा मामलात व सूचना एवं प्रसारण मंत्री भारत सरकार ने पहुचं कर विश्व प्रसिद्ध मुरली मनोहर मन्दिर में दर्शन किये जहाँ पुजारी किशन लाल शर्मा ने भगवान की आरती करवाई व प्रसाद दिया ।खेल मंत्री ने अपने पैतृक निवास पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत के ऐसे ऊर्जावान पि एम है जिनके नेतृत्व में भारत संकल्प की शक्ति व संकल्प से सिद्धि को प्राप्त कर नई ऊंचाइयों की ओर अग्रसर हो रहा है ।
उन्होंने कहा भारत युवाओ का देश है युवा ही भारत के नव निर्माण में सहभागी बने ।भारत सरकार द्वारा चलाई जा रही मुद्रा योजना , प्रत्येक घर को रोशन करने के लिए सरकार की और से कदम उठाया गया जिनके घरो में बिजली नही है उनको बिजली दी जाएगी इसके लिए एक वेन जल्द ही लोगो के बीच होगी । आयुष्मान भारत के लिए पीएम स्वय नागरिकों को पत्र लिख रहे है ।देश भर में गैस के कनेक्शन दिए जा रहे है जो धुंए से मुक्ति की दिशा में सकारात्मक कदम है ।
इस दौरान भाजपा प्रकल्प प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प से सिद्धि नव भारत निर्माण अभियान के  जिला संयोजक श्रेयांस बैद  ने उनसे खेल स्टेडियम की मांग की जिस पर उन्होंने 50 लाख की लागत से खेल ट्रेक जिसमे दौड़ने के लिये व व्ययाम शाला का निर्माण स्कूल ग्राउंड में कराने की घोषणा की ।उन्होंने पुजारी किशन लाल शर्मा द्वारा जल सरक्षण के कार्यों की सराहना की।
उन्होंने गांव में दौ ट्यूबवेल व उसमें आरओ लगाने की भी घोषणा की । जिनकी गहराई 180 मीटर  होगी
पूर्व सरपंच जुगल सिंह राठौड़ ,सरपंच गणपत दास स्वामी , भाजयुमो के जिला देहात मीडिया प्रभारी श्रेयांस बैद ,शिवलाल गर्ग ,चंदन मल शर्मा , रामकुमार शर्मा ,इत्यादि ग्रामीण मौजूद थे ।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!