March 22, 2019
Breaking News

Sign in

Sign up

  • Home
  • News
  • Photo
  • सीएम वसुंधरा के सामने मंच से अलवर यूटीआई चैयरमेन देवीसिंह को लगे धक्के….

सीएम वसुंधरा के सामने मंच से अलवर यूटीआई चैयरमेन देवीसिंह को लगे धक्के….

By on September 23, 2018 0 184 Views

चैयरमेन देवीसिंह के समर्थनों ने पूर्व विधायक के विरोध में जमकर नारेबाजी शुरू कर दी….

सूबे की मुख्यमंत्री भले ही प्रदेश के जिलों में घुम-घुम कर भाजपा के प्रति जनता का मानस जा रही हैं, वही भाजपा नेताओं की आपसी खींचतान उनके लिए परेशानी का सबब बन रही हैं। राजस्थान गौरव यात्रा में बानसुर में भी भाजपा नेताओं का यह खींचतान का वाक्या सबके सामने आया हैं। बानसुर में सीएम वसुंधरा राजे के भाषण के दौरान अलवर नगर विकास न्यास अध्यक्ष देवीसिंह शेखावत और बानसूर पूर्व विधायक डॉ रोहिताश शर्मा का आपस में उलझ पड़े और विवाद इतना बढ़ गया हैं पूर्व विधायक रोहिताश के इशारे पर यूटीआई चैयरमेन को सीएम की सुरक्षा गार्डाें ने मंच से धक्के देकर नीचे भगा दिया। जिसके बाद जहां चैयरमेन देवीसिंह के समर्थनों ने पूर्व विधायक के विरोध में जमकर नारेबाजी शुरू कर दी।
दरअसल यह पूरा मामला मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सामने हुआ और सब देखती रही लेकिन मामला समर्थकों की नारेबाजी के बाद मामला बढ़ता देख उन्होनें अपने गार्ड को डांट कर भगाया वहां से जाने को कहा और ओर यूटीआई चैयरमेन देवीसिंह को बुलाकर ससम्मान ऊपर बैठाया। हम आपकों बता दे बानसुर विधनसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी माहोल गर्माया हुआ है और टिकट की दौड में पूर्व विधायक डॉ. रोहिताश शर्मा के अलावा यूटीआई चैयरमेनं देवीसिंह का नाम भी आगे चल रहा हैं। जिस कारण पूर्व विधायक और यूटीआई चैयरमेन के बीच शीतयुद्ध चल रहा हैं लेकिन वसंुधरा राजे की सभा के दौरान यूटीआई चैयरमेन को मंच पर देखकर पूर्व विधायक शर्मा भड़क गए और शीत युद्ध वाकयुद्ध मंे तब्दील हो गया और सीएम के सामने ही पूर्व विधायक के इशारे पर मुख्यमंत्री के गार्ड ने चैयरमेन को धक्का देकर मंच से नीचे ढकेल दिया।
विधानसभा चुनाव में भाजपा से टिकिट की दावेदारी को लेकर घमासान इस पूरे विवाद की जड़ हैं। चूंकि रोहिताश शर्मा यहा से पूर्व विधायक है जो पिछले चुनावों में कांग्रेस की प्रत्याशी शकुंतला रावत से चुनाव हार गए थे। इसलिए इस साल विधानसभा चुनाव में अपना टिकट पक्का करने के लिए लगातार वह पार्टी पदाधिकारियों और प्रदेश नेताओं के संपर्क हैं। लेकिन इस बार यूटीआई चैयर देवीसिंह सक्रिय भी बानसुर से भाजपा से टिकट की दावेदारी जता रहे हैं। फिलहाल देवीसिंह अलवर न्यास बोर्ड के अध्यक्ष हैं। वसुंधरा की सभा के दौरान चैयरमेन को धक्के लगने के बाद भले ही सीएम वसंुधरा ने उन्हे मंच पर बुला लिया हो लेकिन इस पूरे मामलें में बड़ा नुकसान पूर्व विधायक को हो सकता हैं। क्योंकि जनता के बीच भाजपा की नींव मजबूत करने जिलेबार जा रही सीएम वसंुधरा राजे को भाजपा नेताओं की शायद पसंद ना आए।
Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!